Home छत्तीसगढ़ कॉम्प्लेक्स के 7 वें माले से गिरी महिला पर्यटक, मौत के...

कॉम्प्लेक्स के 7 वें माले से गिरी महिला पर्यटक, मौत के शिकार हुए, पुलिस कर रही जांच

2

 रायपुर .

राजधानी रायपुर से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक महिला कांपलेक्स के 7 वें मामले से गिरी। इस हादसे में महिला की स्मारकों पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पाम प्लाजा परिसर में महिला की मौत : मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना पोंडरी थाना क्षेत्र की है। यहां एक महिला पाम ब्लाजियों कॉम्प्लेक्स के 7  वें माले से नीचे गिर गई। इस घटना में महिला की वन्यजीवों की मौत हो गई। महिला के गिरने के बाद आस-पास भीड़ जुट गई और लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच जाती है और शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट जाती है।

दरअसल, यह मामला पंडरी थाने का है। जानकारी के अनुसार पंडरी थाना के अंतर्गत पाम रेसिडेंशियल बिल्डिंग की सातवीं मंजिल में 24 वर्षीय युवती काम करती थी। रोज की तरह आज भी युवती सुबह काम पर पहुंची। खबरों के अनुसार युवती का काम करते वक्‍त पैर फिसल गया और वो सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतिका का नाम भोली बघेल है।

इस मामले में पंडरी थाना प्रभारी दीपक पासवान ने बताया कि रेसिडेंशियल बिल्डिंग में एक युवती की मौत की खबर मिली है। हालांकि युवती की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।