Home मनोरंजन 82 साल का एक्टर चौथी बार बनेगा पिता, 53 साल छोटी है...

82 साल का एक्टर चौथी बार बनेगा पिता, 53 साल छोटी है गर्लफ्रेंड

5

 हॉलीवुड के फेमस एक्टर और फिल्ममेकर अल पचीनो 82 साल की एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. ये चौथी बार है जब पचीनो बाप बन रहे हैं. एक्टर इन दिनों अपने से 53 साल छोटी गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह के साथ रिलेशनशिप में हैं. नूर आठ महीने की प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर नन्हा मेहमान दस्तक दे सकता है.

अल पचीनो इस उम्र में पिता बनने पर काफी खुश और एक्साइटेड हैं. एक्टर ने बताया कि सिर्फ एक महीने बाद उनकी गर्लफ्रेंड की डिलीवरी होने वाली है. पचीनो और नूर के रिलेशनशिप की खबरें उस वक्त सुर्खियों में आईं जब दोनों को 2022 में एक डिनर डेट पर साथ देखा गया था. हालांकि दोनों कोविड के वक्त से ही एक दूसके के साथ रिलेशनशिप में हैं.

नूर खुद काफी रिच फैमिली से आती हैं और काफी अमीर और उम्र दराज लोगों को डेट करती रही हैं. पचीनो से पहले नूर 22 साल की उम्र में 74 साल के फेमस सिंगर मिक जैगर को डेट कर चुकी हैं. वहीं नूर अल्फल्लाह 60 साल के अरबपति निकोलस बर्गग्रेन को भी डेट कर चुकी हैं.

 

आपको बता दें पचीनो इससे पहले 3 बच्चों के पिता बन चुके हैं. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जन टैरंट से 33 साल की बेटी जूली मैरी है जो एक्टिंग कोच हैं. इसके अलावा एक्स गर्लफ्रेंड बेवर्ली डी’एंजेलो से उनके 2 जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया हैं. दोनों का रिलेशनशिप 1997 से 2003 तक चला था.

अल पचीनो को क्लासिक द गॉडफ़ादर सीरीज़ के अलावा स्कारफेस, हीट, सर्पिको, सेंट ऑफ़ ए वुमन, सी ऑफ़ लव, द डेविल्स एडवोकेट, एंड जस्टिस फ़ॉर ऑल, कार्लिटोज़ वे और ओशन्स थर्टीन जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है. उनकी लेटेस्ट फिल्मों की लिस्ट में वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, द आयरिशमैन, हाउस ऑफ गुच्ची, द पाइरेट्स ऑफ सोमालिया जैसी फिल्में शामिल हैं,