Home देश बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने गुजरात के लोगों को कहा ‘पागल’,...

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने गुजरात के लोगों को कहा ‘पागल’, वीडियो वायरल

6

अहमदबबाद
बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री वैसे तो अपने बयानों और हंसी-ठिठोली वाली बातों से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन अब सूरत में गुजरात की जनता पर की गई टिप्पणी ने बागेश्वर सरकार को फिर से सुर्खियों में ला दिया है। हालांकि, इस बार बाबा ने यह बात प्यार में कही है। धीरेंद्र शास्त्री की इस टिप्पणी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो 27 मार्च का है और बागेश्वर धाम का यूट्यूब चैनल ले लिया गया बताया जा रहा है।

वीडियो में गुजरात के सूरत में शनिवार को अपनी कथा के दौरान बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ''गुजरात के पागलो, एक बात तुम अपनी जिंदगी में याद रखना। हम ना तो तुम्हारे पास धन लेने आए हैं, ना हम तुम्हारे पास सम्मान लेने आए हैं। हम तो तुम्हें अपनी जेब से हनुमान देने आए हैं। मेरे बागेश्वर धाम के पागलो एक एक बात तुम अपनी जिंदगी में याद रखना, जिस दिन गुजरात के लोग इसी तरह संगठित हो जाएंगे, भारत क्या हम तो पाकिस्तान भी हिंदू राष्ट्र बनवाएंगे।''

कथा के दौरान उन्होंने कहा कि कौन कहता है सनातन क्रांति नहीं होती। जब से बागेश्वर सरकार ने सिर्फ राम नाम का सिमरन करवया है तब से पूरी दुनिया दीवानी हुई पड़ी है। बता दें कि, देश और दुनिया में में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के करोड़ों भक्त हैं। वह मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम के प्रमुख हैं। जहां भी उनकी कथा होती है उनके 'दिव्य दरबारों' में प्रवचनों को सुनने के लिए लाखों लोग पंडालों में उमड़ पड़ते हैं। गुजरात के चार शहरों – सूरत, अहमदाबाद, वडोदरा और राजकोट में 26 मई से सात जून के बीच लगेंगे।