Home खेल LSG की हार के बाद MI के खिलाड़ियों ने नवीन-उल-हक को किया...

LSG की हार के बाद MI के खिलाड़ियों ने नवीन-उल-हक को किया ट्रोल, अब पोस्ट की डिलीट

2

नई दिल्ली
आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ हुई झड़प के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहे हैं। बुधवार रात भले ही उन्होंने एमआई के खिलाफ 4 विकेट लेकर शानदार परफॉर्म किया हो, मगर उनकी टीम को इस मैच में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। एलएसजी के आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद फैंस ने नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने नवीन-उल-हक को ट्रोल किया। जी हां, एमआई के तीन खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर 'आम' के साथ तस्वीर पोस्ट की। हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने यह तस्वीर डिलीट कर दी।
 
मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी संदीप वॉरियर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'आम' के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनके साथ और दो खिलाड़ी विष्णु विनोद और कुमार कार्तिकेय बैठे दिखाई दे रहे हैं। तीनों के सामने तीन आम पड़े हैं और सभी खिलाड़ी गांधी जी के तीन बंदर की तरह बुरा ना बोलो, बुरा ना सुनो और बुरा ना देखों वाले पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए वॉरियर ने लिखा 'मीठे आम का सीजन'। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद वॉरियर ने यह पोस्ट डिलीट कर दी, हालांकि तब तक कई फैंस इसका स्क्रीनशॉट ले चुके थे।
 
बता दें, विराट कोहली और नवीन उल हक की यह भिड़ंत आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में हुई थी जब आरसीबी की टीम लखनऊ मैच खेलने के लिए गई थी। मैच खत्म होने के बाद एलएसजी के मेंटोर गौतम गंभीर भी विराट से भिड़ गए थे जिसके बाद बीसीसीआई ने इन तीनों पर जुर्माना ठोका था। इस झड़प के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एलएसजी के मैच की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद नवीन उल हक ने भी आरसीबी के एक मैच की तस्वीर पोस्ट करते हुए 'स्वीट मैंगो' लिखा था। इस घटने के बाद ही 'आम' आईपीएल में आम नहीं रह गया।
 
इस झड़प के बाद नवीन उल हक और गौतम गंभीर आईपीएल के दौरान जिस भी मैदान पर खेलने गए, वहां फैंस उन्होंने कोहली-कोहली के नारे लगाकर चिढ़ाने लगे। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जाएंट्स के पिछले मुकाबले में जब फैंस बाउंड्री पर खड़े नवीन उल हक को चिढ़ा रहे थे तब इस अफगानी गेंदबाज ने क्राउड को शांत कराने का जेस्चर भी किया। यह जेस्चर उन्होंने रवि बिश्नोई की कैच के दौरान किया था। वहीं एमआई के खिलाफ भी जब वह विकेट ले रहे थे तो फैंस कोहली-कोहली चिल्ला रहे थे।