Home मनोरंजन ऑनलाइन लीक हुई एक्ट्रेस अदा की कॉन्टेक्ट डिटेल

ऑनलाइन लीक हुई एक्ट्रेस अदा की कॉन्टेक्ट डिटेल

4

मुंबई

‘द केरल स्टोरी’  की सफलता का जश्न मना रहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा हैरेसमेंट से परेशान हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पर्सनल डिटेल ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अदा की यह डिटेल एक सिरफिरे इंटरनेट यूजर ने ऑनलाइन लीक की है। बताया जा रहा है कि Jhamunda_bolte नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने अदा शर्मा की कॉन्टेक्ट डिटेल लीक कर दी है और उसने यह धमकी भी दी है कि वह उनका नया नंबर भी लीक कर देगा।

दावा किया जा रहा है कि यूजर का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट हो गया है, लेकिन उसकी विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इसके बाद अदा शर्मा के फैन्स बुरी तरह नाराज हैं और वे साइबर सेल से इस मामले में दखल देने और उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए कई कमाई कर चुकी है। फिल्म तीसरे सप्ताह में भी जबर्दस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 198.97 करोड़ रुपए कमाने के बाद सोमवार को 4.50 करोड़ रुपए और मंगलवार को 3.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। सुदीप्तो सेन के निर्देशन वाली इस फिल्म का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है।

फिल्म में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सोनिया बालानी और सिद्धि इदनानी की भी अहम भूमिका है। एक्ट्रेस अदा शर्मा के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो  ‘द केरल स्टोरी’ के बाद वे  श्रेयस तलपड़े स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने दर्शील सफारी के साथ भी एक फिल्म साइन की है।