Home छत्तीसगढ़ झूठे आरोप लगाकर बदनाम करने का प्रयास है विधायक बेंजाम पर :...

झूठे आरोप लगाकर बदनाम करने का प्रयास है विधायक बेंजाम पर : कांग्रेस

4

जगदलपुर

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के जिला महामंत्री सुन्दर सोढ़ी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी विगत कुछ दिनों से जिम के सामान की खरीदी को लेकर लगातार चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम पर झूठे आरोप लगाकर स्वच्छ एवं ईमानदार छवि को बदनाम कर जनाधार कम करने का प्रयास कर रही है।

भाजपा और आप पार्टी के द्वारा विधायक चित्रकोट पर लगाये जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद और झूठ बताते हुए बताया कि विधायक राजमन बेंजाम अपने कार्यालय में रहकर जन सेवा का कार्य करते हैं। सुरक्षा को देखते हुए वे रात्रि विश्राम भी कार्यालय भवन में करते हैं। कार्यालय में भी इतनी पर्याप्त स्थान नहीं है की जिम स्थापित किया जाये। विधायक राजमन बेंजाम के ऊपर जो झूठे आरोप भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के द्वारा लगाया गया है, चित्रकोट की जनता बेबुनियाद और झूठे आरोपों के लिए इन तथाकथित नेताओं को कभी माफ नहीं करेगी।

जारी विज्ञप्ति में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चन्द्रशेखर ठाकुर ने बताया कि विधायक राजमन बेंजाम के निवास में छात्रावास के जिम का कोई भी सामान नहीं है। जिम के लिए आबंटित सारी सामग्रियों को वर्ष 2020 में ही छात्रावास के जिम कक्ष में स्थापित किया गया है। विधायक राजमन बेंजाम के ऊपर जिम सामग्री के चोरी एवं जिम सामग्रियों को निवास गृह पर रखे जाने जैसे संगीन आरोप सरासर झूठे हैं। जिम सामग्रियों की खरीदी मुख्य कार्यपालन अधिकारी के द्वारा किया गया है एवं जिम की सारी सामग्रियों को छात्रावास अधीक्षक को सौपा गया है। भाजपा और आम आदमी पार्टी के द्वारा विधायक के घर जिम सामग्री रखने का आरोप झूठा है। विधायक बेंजाम का निवास 4&6 साइज के 02 कक्ष, एक किचन और एक हॉल से बना हुआ है जिसमें वे अपने परिवार के साथ रहते हैं जहां पर जिम सामग्री रखने का सवाल ही नहीं है।