Home मनोरंजन फोटो के लिए पैपराजी ने रोका तो खुलकर बोलीं अनुष्का शर्मा, वीडियो...

फोटो के लिए पैपराजी ने रोका तो खुलकर बोलीं अनुष्का शर्मा, वीडियो वायरल

6

मुंबई
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने 2021 में एक बेटी वामिका को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की कि वह उनकी बेटी की तस्वीरें न लें। अनुष्का वामिका को पैपराजी से हमेशा दूर ही रखती हैं। फिलहाल उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा आईपीएल मैच के बाद अपने पति विराट के साथ मुंबई पहुंचीं। इस बार कई पैपराजी ने अनुष्का से फोटो की रिक्वेस्ट कर उन्हें रोकने की कोशिश की। ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब पैपराज़ी द्वारा रोका गया तो अनुष्का ने कुछ तस्वीरें दीं लेकिन फिर बहुत धैर्य से बच्चा साथ में है, बाद में … कहते हुए फोटो खिंचवाने से मना कर दिया और वीडियो में एक कार में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

इससे पहले एक मैच के दौरान वामिका की कई तस्वीरें ली गई थीं। इस घटना के बाद अनुष्का ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखा और सभी से निजी जिंदगी का सम्मान करने की अपील की। इस बीच अनुष्का का हालिया वायरल वीडियो देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, मुझे उनका व्यक्तित्व पसंद है; नहीं मतलब नहीं।

साथ ही कुछ ने कमेंट किया कि ''अनुष्का बॉलीवुड में अकेली हैं, जो हमेशा अपनी बेटी के साथ रहती हैं और उसका ख्याल रखती हैं।'' वामिका के जन्म के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुछ समय के लिए बॉलीवुड से दूर थीं लेकिन अब वह जल्द ही ''चकदा एक्सप्रेस'' से वापसी कर रही हैं।

 

फार्मा उद्योग को लेकर रितेश देशमुख के साथ सीरीज बना रहे हैं राजकुमार गुप्ता!

 राज कुमार गुप्ता भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर रेड, रानी मुखर्जी और विद्या बालन के बेमिसाल अभिनय से सजी नो वन किल्ड जेसिका और राजीव खंडेलवाल की आमिर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। उनका आखिरी निर्देशित फिल्म – इंडियाज मोस्ट वांटेड, जिसमें अर्जुन कपूर थे, 2019 में प्रदर्शित हुई थी। उसके बाद से राजकुमार गुप्ता ने किसी फिल्म की घोषणा नहीं की।

 पिंकविला के अनुसार अब राजकुमार गुप्ता एक वेब सीरीज का निर्देशन करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने रितेश देशमुख और रॉनी स्क्रूवाला से हाथ मिलाया है। बताया जा रहा है कि राजकुमार गुप्ता की यह वेब सीरीज भारत में फार्मा उद्योग के इर्द-गिर्द घूमती है।निर्माता रोनी स्क्रूवाला इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। उनका कहना है, यह एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है, जिसे राजकुमार गुप्ता कुछ समय से परदे पर उतारना चाहते थे। उन्हें लगता है कि लॉन्ग फॉर्म फॉर्मेट स्क्रिप्ट के साथ पूरा न्याय करेगा, यही वजह है कि उन्होंने इसके लिए डिजिटल रास्ता चुना। कथानक के हिसाब से उन्हें इस किरदार के लिए रितेश देशमुख उपयुक्त लगे।

 अब दोनों ने चंडीगढ़ में इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह पहला मौका नहीं है जब राजकुमार गुप्ता और रॉनी स्क्रूवाला एक साथ काम करने जा रहे हैं, इससे पहले रॉनी स्क्रूवाला ने राजकुमार गुप्ता की आमिर, नो वन किल्ड जेसिका और घनचक्कर का निर्माण किया है।इस बीच, रितेश देशमुख अपनी मराठी फिल्म वेद की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

 रोमांटिक ड्रामा रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा द्वारा सुर्खियों में था, और 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, पिछले महीने डिज्नी + हॉटस्टार पर इसका प्रदर्शन हुआ था। इसके अलावा, रितेश देशमुख के पास पाइपलाइन में आदित्य सरपोतदार की ककुड़ा भी है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम सह-कलाकार हैं।