Home राजनीति इस बार हर हाल में कांग्रेस को जीताना है, सभी नेता एक...

इस बार हर हाल में कांग्रेस को जीताना है, सभी नेता एक हैं, सब मिलजुल कर काम करेंगे – दिग्विजय

4

भोपाल

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मिले प्रदेश की 66 सीटों पर पहुंचकर कर कांग्रेस नेताओं को एकजुट करने के मिश्न में बुधवार को वे बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में बैठक लेने पहुंचे। जहां पर उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं से कहा कि इस बार हर हाल में कांग्रेस को जीताना है। यहां के सभी नेता एक हैं, सब मिलजुल कर काम करेंगे।

दरअसल वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में यहां पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव समर्थक रविंद्र महाजन को कांग्रेस ने टिकट दिया था, इससे नाराज होकर सुरेंद्र सिंह शेरा ने यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ लिया था। यहां से शेरा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीते थे। इस बार यह स्थिति नहीं बने, इसे लेकर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसी को लेकर दिग्विजय सिंह बुरहानपुर पहुंचे हैं।

यहां पर उन्होंने नगर पालिका, जनपद, जिला पंचायत के चुने गए सदस्य, सेवादल, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, किसान कांग्रेस, आईटी सेल, एनएसयूआई सहित सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ बैठक की।
 

वीडी शर्मा पर की टिप्पणी सीएम बोले वे श्रेष्ठ समर्थ…
प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल ट्वीट से बुधवार की सुबह जो ट्वीट में  लिखा कि ‘बीजेपी के दो मंत्री निकम्मे प्रदेश अध्यक्ष के सामने गिड़गिड़ाये, मंत्री भूपेंद्र सिंह के विरोध में इस्तीफे की तैयारी। शिवराज जी एक भ्रष्ट, बेईमान, नकारा, निकम्मे और नफरती चिंटू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने का नतीजा देखा ?’ इसके बाद सीएम शिवराज ने भी पलटवार करते हुए ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस ने आज फिर स्तरहीन राजनीति का उदाहरण दिया है । वीडी शर्मा भाजपा के श्रेष्ठ और समर्थ कार्यकर्ता हैं।