Home खेल बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड जाने से पहले एमएस धोनी की कप्तानी को...

बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड जाने से पहले एमएस धोनी की कप्तानी को लेकर दिया बयान, कही ये बात

4

नई दिल्ली

इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके का साथ छोड़कर इंग्लैंड रवाना हो गए हैं। बावजूद इसके कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम ने आईपीएल 2023 के प्लेऑफ के लिए जगह बना ली है, जहां कम से कम दो और मैच टीम खेलती नजर आएगी। हालांकि, स्टोक्स ने इंग्लैंड रवाना होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को लेकर बयान दिया है।  

बेन स्टोक्स ने सीएसके के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में कहा है कि मैं धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए उत्साहित था, लेकिन बदकिस्मत रहा, क्योंकि दो ही मैच खेलने को मिले। स्टोक्स ने कहा, "मैं एमएस धोनी के नेतृत्व में खेलने के लिए वास्तव में उत्साहित था। वह टीम में शांत वातावरण बनाते हैं, लेकिन मैं केवल 2 मैच ही खेल सका और फिर चोटिल हो गया।"

स्टोक्स ने आगे कहा, "जब मैं फिटनेस में वापस लौटा, तो मुझे पता था कि सीधे मौका मिलना मुश्किल था। मैं इससे खुश था, क्योंकि टीम जीत रही है और उनका समर्थन कर रही है, जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।" 16.25 करोड़ में सीएसके ने बेन स्टोक्स को खरीदा था। वह सिर्फ दो मैच खेल सके, जहां उन्होंने ना तो बल्ले से और ना ही गेंद से कोई छाप छोड़ने का काम किया।

बेन स्टोक्स ने सीएसके का साथ आईपीएल 2023 के लीग मैचों के बाद इसलिए छोड़ दिया है, क्योंकि इंग्लैंड की टीम को एक जून से आयरलैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच में भिड़ना है। टेस्ट टीम के कप्तान स्टोक्स हैं और ऐसे में वह टीम से जुड़ने के लिए और रेड बॉल से प्रैक्टिस करने के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं। इस टेस्ट के बाद पांच मैचों की एशेज सीरीज भी खेली जानी है।