Home मध्यप्रदेश हेमा मीणा केस: जनार्दन सिंह कई अफसरों का करीबी, 23 मई को...

हेमा मीणा केस: जनार्दन सिंह कई अफसरों का करीबी, 23 मई को आएगी बैंक डिटेल

2

भोपाल

पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन से बर्खास्त हुई हेमा मीणा के पारिवारिक मित्र प्रोजेक्ट इंजीनियर जनार्दन सिंह कई पुलिस अफसरों का करीबी माना जाता है।

उसके जरीए कुछ अफसरों ने अपने मकान और फार्म हाउस भी बनवाए हैं। इस मामले में अभी लोकायुक्त पुलिस जांच से बच रही है। सूत्रों की मानी जाए तो हेमा मीणा और जनार्दन सिंह के पारिवारिक मित्रता सामने आने के बाद  लोकायुक्त पुलिस की जांच इस मामले में सुस्त होती जा रही है। दरअसल जनार्दन सिंह के कई पुलिस अफसरों ने करीबी संबंध रहे हैं। इनमें से कुछ अफसरों के उन्होंने मकान और फार्म हाउस बनवाने में बतौर इंजीनियर मदद की है।

इस मदद के चलते उनके संबंध अफसरों से मधुर हो गए हैं। इस कारण से जनार्दन सिंह पर लोकायुक्त पुलिस अब सीधे हाथ डालने से बच रही है। जनार्दन सिंह को पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में पदस्थ अन्य वरिष्ठ इंजीनियर अफसरों का भी खास माना जाता है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मामले में जांच आगे बढ़ी तो पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में पदस्थ अन्य वरिष्ठ इंजीनियर रेंक के अफसर भी सवालों के घेरे में आ सकते हैं।

23 मई को सामने आ सकती है हेमा के बैंक खातों की डिटेल
यह लगभग साफ हो चुका है कि हेमा मीणा के रायसेन रोड स्थित फार्म हाउस पर जनार्दन सिंह का आना जाना लग रहता था। हेमा मीणा ने इतनी सम्पत्ति कैसे जुटाई, इसका अब तक लोकायुक्त पुलिस को पुख्ता प्रमाण नहीं मिल सके हैं। हेमा मीणा और उनके परिजनों के बैंक खातों की जानकारी भी लोकायुक्त पुलिस के पास अब तक नहीं आई है। अब सोमवार तक सरकारी छुट्टी होने के चलते बैंक से डिटेल्स आने की संभावना मंगलवार से पहले आने की संभावना कम ही है।