Home राज्यों से कलियुगी इकलौते बेटे की करतूत, पत्थर से कुचल पिता को मार डाला;...

कलियुगी इकलौते बेटे की करतूत, पत्थर से कुचल पिता को मार डाला; वजह शर्मनाक है

5

बिहार
 
बिहार के पश्चिम चंपारण में एक कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत उजागर हुई है ।बहन की शादी के 5 दिन बाद आरोपी ने अपने पिता की हत्या कर दी। उसके ससुर ने उसे पिता को मारने के लिए उकसाया था। पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बेटा फरार है। हत्यारे की मा ने हत्या की जो वजह बताई है उसे जानकर आपको भी शरमा जाएंगे। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के मोछही गांव की है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय रामा पंडित के रूप में हुई है। आरोपी बेटे राजन पंडित ने उसकी हत्या कर दी। कई सालों से राजन अपने ससुराल में रहता था। ससुर तुलसी पंडित के भड़काने पर उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तुलसी पंडित को गिरफ्तार कर लिया है।
 

आरोपी की मां कलावती देवी ने बताया कि बेटा मां बाप से लड़ाई करता था।  वह कई सालों से अपने ससुराल में रहकर मजदूरी करता है। घर नहीं आता है। 5 दिन पहले बेटी की शादी थी। राजन पंडित अपने घर नहीं आया था बहन की शादी से भी वह दूर ही रहा। गांव में इससे लोग हंस रहे हैं कि बहन की शादी में भाई नहीं आया।

शनिवार को आ घर पहुंचा और बेटी की शादी में खर्च का हिसाब मांगा। राजन ने अपने पिता को कहा कि जमीन बेचकर उसे भी रुपया दे। इस बात के लिए दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी। शनिवार रात को जब पूरा परिवार खाकर सोने चला गया तो राजन पंडित और तुलसी पंडित ने पत्थर से सिर कुचलकर रामा पंडित को मार डाला।