Home मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन

3

नई दिल्ली

'गुम हैं किसी के प्यार में' को छोड़कर साउथ अफ्रीका रवाना हो चुकीं ऐश्वर्या शर्मा केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग कर रही हैं। वहां से लगातार उनके वीडियोज सामने आ रहे हैं। साथ ही उनके को-कंटेस्टेंट्स भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शिव ठाकरे और अर्चना गौतम अपने-अपने इंस्टा हैंडल पर वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे ही एक क्लिप में ऐश्वर्या शर्मा अचार खाती हुई दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, अर्चना गौतम ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें वह डाइनिंग टेबल पर खाने के लिए बैठी हुई दिखीं। साथ ही उनके साथ बाकी के खिलाड़ी भी थे। अब इस मोमेंट को कैप्चर करने के लिए उन्होंने अपने कैमरे से वीडियो बनाना शुरू किया। पहले वह अपने बगल बैठी ऐश्वर्या शर्मा के पास गईं। उनकी तरफ कैमरा दिखाकर उनको हाय किया और वो एकदम घबरा रहीं। क्योंकि ऐश्वर्या उस वक्त अचार खा रही थीं।

अचार खाती पकड़ी गईं ऐश्वर्या शर्मा
इस दौरान अर्चना गौतम ने बताया कि ये बहुत ही चाव के साथ अचार खाती हैं। दो बड़े-बड़े अचार रखे थे जो कि ये चट कर गईं। हालांकि ऐश्वर्या बताती हैं कि उन्हें अचार बहुत पसंद है। इसके बाद वो सौंदस मौफकीर और डेजी शाह को भी कैमरे में कैद करती हैं। दोनों को कैमरे पर देखकर हाल कहने के लिए बोलती हैं। वीडियो में जैसे ही कैमरा ऐश्वर्या के पास जाता है वो अर्चना बस उनका नाम ही लेती हैं और मजे से अचार खा रही एक्ट्रेस तुरंत बोलती हैं कि अचार खा रही हूं। अर्चना कहती हैं के देखा ये कैसे चाट-चाटकर अचार खाती है। तो पत्रलेखा कहती हैं- अरे मुझे पसंद है अचार।

ऐश्वर्या शर्मा ने छोड़ दिया था GHKKPM
ऐश्वर्या शर्मा ने जैसे ही 'गुम हैं किसी के प्यार में' छोड़ा था। उसी के बाद उनको खतरों के खिलाड़ी 13 मिल गया था। उन्होंने कहा था कि वह कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं। ढाई साल का कॉन्ट्रैक्ट पूरा करने के बाद वो अब लाइफ में कुछ और एक्सप्लोर करेंगी। BTS वीडियोज में अभी तो सारे खिलाड़ी मस्ती मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। स्टंट के दौरान इनकी क्या हालत हो रही है, ये तो शो के ऑन एयर होने के बाद ही मालूम चलेगा।