Home शिक्षा सैमसंग ने पेश की नए फीचर्स के साथ धांसू वॉशिंग मशीन

सैमसंग ने पेश की नए फीचर्स के साथ धांसू वॉशिंग मशीन

2

नई दिल्ली

सैमसंग ने आज अपनी 2023 रेंज की सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन्स लॉन्च कर दी हैं। ये मशीन्स नए फीचर्स जैसे- सॉफ्ट क्लोजिंग टफ ग्लास लिड और ड्यूल मैजिक फिल्टर के साथ आती हैं। नए लाइनअप में दो नए कैपेसिटी वाले वैरिएंट जोड़े गए हैं। इसमें 8 किली और 9 किलो शामिल हैं। इनकी कीमत 15000 से 18000 रुपये है। ये 3 प्रीमियम कलर डार्क ग्रे और वाइन, एबोनी ब्लैक, लाइट ग्रे और एबोनी ब्लैक में उपलब्ध है। इन्हें सैमसंग डॉट कॉम, अमेजन, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

सैमसंग की नई लाइनअप की सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन्स ड्यूल मैजिक फिल्टर के साथ आती हैं। इस फीचर की मदद से कपड़े बिना दाग-धब्बों के एकदम साफ रहते हैं। इसमें हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर फीचर मिलता है जो 3 रोलर्स और 6 ब्लेड्स के साथ आता है। यह पावर और हर जगह पानी के फ्लो को बढ़ाता है जिससे कपड़े खराब हुए बिना अच्छी तरह से साफ होते हैं।इसमें मौजूद मैजिक मिक्सर के साथ पानी में डिटर्जेंट बहुत अच्छे से मिक्स हो जाता है, इससे कपड़ों में डिटर्जेंट रह जाने की संभावना काफी कम हो जाती है। इस लाइनअप की मशीन्स की बॉडी रस्ट-प्रूफ है, जिससे लम्बे समय के इस्तेमाल के बाद भी इसमें जंग लगने की परेशानी नहीं आएगी। सैमसंग की मशीन्स की लेटेस्ट रेंज रेट प्रोटेक्शन फीचर के साथ भी आती हैं। मशीन्स के नीचे इस तरह से प्लास्टिक बेस में छेड़ किये गए हैं जो चूहों को इस मशीन में घुसकर उसे खराब नहीं करने देंगे।

कीमत, ऑफर्स और वारंटी
सैमसंग की नई लाइन-अप 8 किलो और 9 किलो में 15000 से 18000 रुपये में उपलब्ध होगी। किसी भी वैरिएंट को खरीदते समय उपभोक्ता 5 प्रतिशत के अतिरिक्त कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। यह नई रेंज सैमसंग डॉट कॉम, अमेजन, फ्लिपकार्ट और भारत के सभी लीडिंग स्टोर्स में उपलब्ध होगी। उपभोक्ताओं को इसके साथ मोटर पर 5 सालों की वारंटी और 2 सालों की प्रोडक्ट वारंटी मिलेगी।