Home राजनीति कमलनाथ तो झूठ की चलती -फिरती फैक्ट्री – गृहमंत्री मिश्रा

कमलनाथ तो झूठ की चलती -फिरती फैक्ट्री – गृहमंत्री मिश्रा

3

भोपाल

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर पलटवार करते हुए उन्हें झूठ की फैक्ट्री बताया है। दरअसल, रविवार को कमलनाथ ने जाट सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा मशीन कहा था। आज इसी का जवाब देते हुए मिश्रा ने नाथ को झूठ की फैक्ट्री बताया। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ तो खुद झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं।

पिछले चुनाव में इन्होंने 943 झूठ बोले थे और फिर से झूठ बोलना शुरू कर दिया है। कमलनाथ फैक्ट्री हैं झूठ बोलने की, वे लगातार झूठ बोलते जा रहे हैं। दृष्टि पत्र में उन्होंने जितनी घोषणा कीं उनमें से एक भी पूरी नहीं की और नई शुरू कर दी है।

जेहादी कॉकरोचों के लिए एमपी पुलिस पेस्टिसाइड
वहीं एचयूटी के पकड़ाए सदस्यों के धर्मांतरण और लव जिहाद कनेक्शन पर गृह मंत्री ने कहा कि जेहादी कॉकरोचों के लिए मध्य प्रदेश की पुलिस पेस्टिसाइड की तरह है। ढूंढ ढूंढ कर निकालकर मारेगी। बीते महीनों में तीन बड़ी कार्रवाई मध्य प्रदेश पुलिस ने की है। इसके साथ ही मौहम्मद शलीम (सौरभ राज वेद) के ओवैसी के कॉलेज में पढ़ाने पर गृह मंत्री ने कहा कि जी हां ओवैसी के कॉलेज में वह पढ़ाता था। इससे बाकी सब का नेटवर्क और कनेक्शन समझ में आता है। हम इस तरह के जितने कनेक्शन हैं पूरे देश के अंदर किस किस किस के कहां-कहां पर है इन सब की जांच करवा रहे हैं। धीरे-धीरे प्याज के परत की तरह खुलती जाएगी और फिर सब आपके सामने आता जाएगा।