Home मध्यप्रदेश सिविल लाइन में एफ टाइप के 24 शासकीय आवासों का हुआ लोकार्पण

सिविल लाइन में एफ टाइप के 24 शासकीय आवासों का हुआ लोकार्पण

1

सांसद श्री जनार्दन मिश्र एवं पूर्व मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को नवनिर्मित आवासों की चाबी सौंपी
रीवा

मध्यप्रदेश शासन की पुर्नधनत्वीकरण योजना के तहत सिविल लाइन में नवनिर्मित एफ टाइप के 24 शासकीय आवासों का सांसद श्री जनार्दन मिश्र एवं पूर्व मंत्री तथा रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने लोकार्पण किया। इस दौरान अधिकारियों, कर्मचारियों को आबंटित शासकीय आवासों की चाबी सौंपी गयी।

इस अवसर पर अपने उद्बोधन में सांसद श्री मिश्र ने कहा कि शासकीय अधिकारियों, कर्मचारियों के मनोबल को ऊंचा उठाने में यह शासकीय आवास महत्वपूर्ण होंगे। स्वच्छ एवं शानदार परिसर में रहकर अधिकारी व कर्मचारी पूरे मनोयोग से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों, कर्मचारियों के समन्वित प्रयास से रीवा विकास की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। अधिकारियों, कर्मचारियों को भी सुविधा संपन्न बनाने के उद्देश्य से नवीन आवास आबंटित किये जा रहे हैं ताकि वह रीवा के विकास में और अधिक सकारात्मक होकर सहयोग करें। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश आर्थिक तरक्की की ओर अग्रसर है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान में शासकीय अधिकारियो, कर्मचारियों के लिए नवनिर्मित मकानों का आबंटन एक सार्थक पहल है। उन्होंने कहा कि अच्छे मकान मिलने व अच्छे परिवेश में रहने से कार्य क्षमता में वृद्धि होती है अब यह शासकीय कर्मचारी व अधिकारी पूरे मनोयोग से रीवा के विकास में अपना योगदान दे पायेंगे। राजनैतिक इच्छाशक्ति के साथ अधिकारियों, कर्मचारियों के सकारात्मक दृष्टिकोण से विकास होता है। श्री शुक्ल ने कहा कि अधिकारियों, कर्मचारियों के लगन से कार्य तेजी से आगे बढ़ता है। रीवा के विकास की तस्वीर मजबूत अधोसंरचना के कारण बदल रही है। आने वाले समय में रीवा देश के सबसे अच्छे एवं सुविधायुक्त शहर के तौर पर विकसित होगा। उन्होंने कहा कि जब तक रीवा विकास की ऊचाईयों को पूरा नहीं कर लेता तब तक मैं चैन से नहीं बठूंगा चरेवेति-चरेवेति के तर्ज पर सभी कार्य कर रीवा को देश का नंबर एक शहर बनायेंगे। उन्होंने नवीन आवास प्राप्त करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों को बधाई दी।

कार्यक्रम में मानस विदुषी श्रीमती ज्ञानवती अवस्थी ने रीवा के विकास के लिए सतत प्रत्यनशील विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल की मुक्तकंठ से प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि सांसद एवं विधायक के प्रयासों से रीवा के विकास को नये आयाम प्राप्त हो रहे हैं। इस अवसर पर वार्ड पार्षद श्रीमती अर्चना शिवदत्त पाण्डेय ने वार्ड के विकास के लिए विधायक श्री शुक्ल को साधुवाद दिया। कार्यक्रम को वरिष्ठ समाजसेवी अर्जुन सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर एसडीएम हुजूर अनुराग तिवारी ने जनसेवा अभियान के तहत दी जा रही सेवाओं की जानकारी ली। कार्यक्रम में कार्यपालन यंत्री हाउंसिंग बोर्ड अनुज प्रताप सिंह ने स्वागत उद्बोधन देते हुए तकनीकी प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। इस अवसर पर श्री मुकेश श्रीवास्तव, उपायुक्त हाउसिंग बोर्ड सुबोध पराते, सहायक यंत्री हिमांशु वर्मा सहित बड़ी संख्या में वार्ड के निवासी तथा अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।