Home राज्यों से उत्तर प्रदेश शिक्षक बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर पिता की ले ली जान, भाइयों...

शिक्षक बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर पिता की ले ली जान, भाइयों की भी बेरहमी से की पिटाई

3

मुरादाबाद
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में घरेलू कलह के चलते एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान पिता को बचाने पहुंचे भाइयों को भी जमकर पीटा। काम को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।  

ये घटना कुंदरकी थाना क्षेत्र के हाथीपुर चित्तू का है। सिराज चौधरी के तीन बेटे मुजस्सिम, मुजम्मिल और शाने आलम हैं। आरोपी शिक्षक बेटे मुजम्मिल की शादी दो साल पहले हुई थी। उसकी शादी को लेकर रिश्तेदारों का काफी कर्ज था। घर में उधारी चुकाने के लिए जमीन बंटवारे पर गृह क्लेश चल रहा था। आरोपी मुजम्मिल शादी में हुए कर्जे को चुकाने से इनकार कर रहा था।

शुक्रवार को एक बार फिर भाइयों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते मुजम्मिल और मुजस्सिम में हाथापाई शुरू हो गई। दोनों लड़ाई से रोकने के लिए आए पिता सिराज चौधरी को मुजम्मिल लाठियों से पीटने लगा। जिससे वे गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए। आरोपी यहीं नहीं रुकाी इसके बाद उसने ईंटों से पिता को कुचलने की कोशिश की। इस दौरान सिराज का सिर फट गया। पिता को बचाने आए भाइयों को भी आरोपी ने जमकर पीटा। आनन फानन में सिराज को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया।