Home खेल सूर्यकुमार यादव के बारे में रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा- वह...

सूर्यकुमार यादव के बारे में रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा- वह मेरे पास आए और बोले…

3

नई दिल्ली
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर बताया है कि उनके अंदर खूब आत्मविश्वास भरा हुआ है। हमारी योजना टूर्नामेंट के शुरुआत में थी कि अगर कोई बल्लेबाज आउट होता है तो लेफ्ट राइट कॉम्बिनेशन बना रहना चाहिए, लेकिन सूर्या को ये मंजूर नहीं था। उन्होंने बताया है कि वह चाहते थे कि चाहे गेंदबाज लेफ्ट आर्म पेसर हो, राइट आर्म पेसर, लेफ्ट आर्म स्पिनर हो या ऑफ स्पिनर हो, वह मैदान पर जाएंगे। इसी का नतीजा है कि आज वह इतनी दमदार लय में नजर आ रहे हैं। सूर्या ने शुक्रवार को दमदार शतक भी ठोका।

रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बताया, "यह एक दिलचस्प खेल था, विशेष रूप से हमारे दृष्टिकोण से, दो अंक प्राप्त करके खुशी हुई। यह सुखद था, पहले बल्लेबाजी करो और फिर बाहर आओ और टोटल का बचाव करो। हम विकेट लेते रहे और इस प्रारूप में आपको वह करना होगा, हमारे गेंदबाजों ने पहले 15 ओवरों में शानदार गेंदबाजी की, लेकिन आखिरी के 5 ओवर अच्छे नहीं गुजरे।" राशिद खान ने आखिरी ओवरों में खूब रन बनाए। हालांकि, सूर्यकुमार यादव के शतक के आगे राशिद खान की पारी फीकी रही, क्योंकि गुजरात टाइटन्स को जीत नहीं मिल सकी।   

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि सूर्यकुमार यादव इतना अच्छा क्यों खेल रहे हैं तो रोहित ने जवाब दिया, "उसको आत्मविश्वास मिला है। टूर्नामेंट के शुरुआत में हम राइट-लेफ्ट कॉम्बिनेशन रखना चाहते थे, लेकिन स्काई आए और कहा नहीं, वह अंदर जाना चाहते हैं, फिर चाहे गेंदबाज कोई भी हो। इस तरह का आत्मविश्वास उसके पास है और यह दूसरों पर असर डालता है। वह हर खेल को नए सिरे से शुरू करना चाहता है और पिछले खेल को पीछे मुड़कर नहीं देखता। कभी-कभी आप आराम से बैठ सकते हैं और अपने किए पर गर्व महसूस कर सकते हैं, लेकिन उसके साथ ऐसा नहीं है।"