Home राज्यों से उत्तर प्रदेश नपुंसक है पति, पत्नी ने मुंह खोला तो दे दिया तीन तलाक,...

नपुंसक है पति, पत्नी ने मुंह खोला तो दे दिया तीन तलाक, पान में खिलाया जहर

2

मेरठ

मेरठ में कोतवाली निवासी महिला के पति को नपुंसक कहने पर आरोपी ने तीन तलाक दे दिया और पान में जहर मिलाकर खिला दिया। महिला ने आरोप लगाया कि जब उसे परिजनों और बिरादरी में इस बात का खुलासा करने की धमकी दी तो उसकी हत्या का प्रयास किया गया। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली में पति समेत सात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

कोतवाली निवासी महिला ने बताया कि 21 मार्च 2022 को शादी हापुड़ रोड पर करीम नगर में हुई थी। महिला ने बताया कि निकाह के बाद पता चला कि पति नपुंसक है और उसका इलाज कराया जा रहा है। इस दौरान ससुराल पक्ष लगातार बड़ी रकम लाने का दबाव बनाने लगे और कहा कि पति का कहीं बाहर उपचार कराया जाएगा। इसके लिए 10 लाख रुपए की मांग की गई। महिला ने बताया कि उसने जब अपने परिवार और रिश्तेदारों में इस बात का खुलासा करने की बात कही तो उसे प्रताड़ित किया गया। इसके बाद एक दिन पान में जहर मिलाकर खिलाया गया। इसके बाद तबियत खराब होने पर मायके वालों को सूचना दी, जिसके बाद अस्पताल भर्ती कराया गया। इस मामले में डॉक्टर ने धीमा जहर देने की पुष्टि की। इसके बाद विवाद तूल पकड़ गया।

महिला का आरोप है कि इसी बात को लेकर पति ने तीन तलाक दे दिया। महिला ने इस मामले में तहरीर कोतवाली में दी, जिस पर पति समेत सात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। कार्रवाई जांच और साक्ष्यों के आधार पर कराई जाएगी।