Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बदायूं में तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को मारी टक्‍कर, दो युवकों...

बदायूं में तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को मारी टक्‍कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

3

 बदायूं
 यूपी के बदायूं में एक तेज रफ्तार गाड़ी की टक्‍कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार तीसरा युवक मामूली रूप से घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि तीनों दातागंज में आयोजित एक चुनावी जनसभा में शामिल होकर लौट रहे थे। जनसभा खत्‍म होने के बाद तीनों किसी रिश्‍तेदार के यहां चले गए थे।

देर शाम घर लौटते समय बदायूं-दातागंज मार्ग पर मूसाझाग थाना क्षेत्र के किसरुआ गांव के गल्‍ला गोदाम के पास यह हादसा हुआ। यहां अज्ञात वाहन उनकी बाइक पर टक्‍कर मारकर निकल गया। इससे दो युवकों की घटनास्‍थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक मामूली रूप से घायल हुआ है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्‍पताल पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मारे गए युवकों में अलीम (उम्र 20 वर्ष) और बबलू (उम्र 28 वर्ष) शामिल हैं। जबकि हरिओम इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गया। मारे गए दोनों युवक कुंवरगांव ललेई गांव के रहने वाले हैं।

उनमें से एक दिल्‍ली में नौकरी करता था। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया था। मंगलवार को दोनों का पोस्‍टमार्टम किया जाएगा। उधर, युवकों की मौत के बाद उनके गांव में मातम पसरा है।