Home छत्तीसगढ़ शहर के सबसे खतरनाक मोड़ पर ट्रक ने बुजुर्ग को रौंद, मौके...

शहर के सबसे खतरनाक मोड़ पर ट्रक ने बुजुर्ग को रौंद, मौके पर हुई मौत

3

जगदलपुर

जिले के बोधघाट थाना के नजदीक हुंडई शोरूम के सामने रविवार की सुबह 6 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया है, हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं ट्रक चालक मौके से ट्रक सहित फरार हो गया है। फिलहाल बुजुर्ग की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बोधघाट थाना के नजदीक हुंडई शोरूम के सामने खतरनाक मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना की भीषणता अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बुजुर्ग के शरीर के चिथड़े उड़ गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी बोधघाट थाना को दी। पुलिस ट्रक चालक तक पहुंचने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

ज्ञात हो कि इस मार्ग को एयरपोर्ट के लिए जब से बंद कर हुंडई शोरूम के गली को वाहनों के लिए शुरू किया गया है, तब से यहां कई दुर्घटना हो चुकी है, जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है, जिसे अब खूनी सड़क कहा जाने लगा है।

बोधघाट थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि रविवार की सुबह 06 बजे के लगभग हुंडई शोरूम के सामने एक बुजुर्ग पैदल जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया। जिसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।