Home छत्तीसगढ़ कार व बाइक में भिड़ंत एक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

कार व बाइक में भिड़ंत एक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

2

बालोद

बुधवार की देर शाम कार और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक सवार दो युवक घायल हो गए जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। कार सवार व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। अधिकारियों की समझाईश के बाद 5 घंटे बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम नकुल पटेल, रामायण और उत्तम पटेल बाइक से जा रहे थे। इसी बीच सम्बलपुर के पास कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में नकुल पटेल ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं रामायण व उत्तम पटेल की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक नकुल पटेल के घर शादी का कार्यक्रम चल रहा था, लेकिन घटना के बाद खुशी का पल मातम में तब्दील हो गया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह 6 बजे से चक्काजाम शुरू कर दिया और कार मालिक और ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राठौर, एसडीएम डौंडी लोहारा मनोज मरकाम, तहसीलदार दीपिका देहारी ग्रामीणों को मनाते रहे। लगभग 11 बजे अफसरों के आश्वासन के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ।