Home मध्यप्रदेश संस्कृति बचाओ मंच ने ‘द केरल स्टोरी’ मूवी को टैक्स फ्री करने...

संस्कृति बचाओ मंच ने ‘द केरल स्टोरी’ मूवी को टैक्स फ्री करने की मांग

4

भोपाल

'द केरल स्टोरी' मूवी शुक्रवार को रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्म अपनी कहानी और दावों को लेकर चर्चा में है। इस बीच भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने फिल्म को मप्र में टैक्स फ्री करने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी कि फिल्म का विरोध करने वालों को कड़ा जवाब देंगे। यह पहली बार है जब संस्कृति बचाओ मंच किसी फिल्म के समर्थन में उतरा हो।

इस फिल्म का ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज हुआ था। फिल्म 4 युवतियों की जिंदगी पर बेस्ड है। 2 मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे कॉलेज जाने वाली 4 युवतियां एक आतंकी संगठन से जुड़ जाती हैं। इस मूवी को लेकर देशभर में चर्चा है। फिल्म पर सवाल भी खड़े किए गए हैं। इसी बीच 5 मई को भोपाल समेत देशभर में यह फिल्म रिलीज हो रही है।

फिल्म में लव जिहाद का पर्दाफाश हुआ

संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने 'द केरल स्टोरी' फिल्म दिखाए जाने पर कांग्रेस के विरोध पर नाराजगी जताई है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर इस फिल्म का विरोध किया जाएगा तो संस्कृति बचाओ मंच और हिंदूवादी संगठन मिलकर इसका मुकाबला करेंगे। द केरल स्टोरी में लव जिहाद की जो घटनाएं हुई हैं, उनका पर्दाफाश किया गया है। जो लड़कियां आज तक गायब है, उन्हें दिखाया गया है। इस पर विरोध की क्या आवश्यकता है?

…तो संस्कृति बचाओ मंच फ्री में दिखाएगा फिल्म

मंच के अध्यक्ष तिवारी ने बताया कि यदि फिल्म का विरोध किया जाता है तो संस्कृति बचाओ मंच फिल्म को सनातनियों को टॉकीज में फ्री दिखाएगा। सरकार भी इसे टैक्स फ्री करें।