Home मनोरंजन ऊपर से जालीदार ड्रेस .. नीचे से स्कर्ट में लगा हद से...

ऊपर से जालीदार ड्रेस .. नीचे से स्कर्ट में लगा हद से ज्यादा डीपकट

4

मुंबई।

करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड और टीवी की 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश अपने बोल्ड लुक की वजह से बीते कई दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस लगातार ऐसे-ऐसे हॉट लुक में कैमरे में कैद हो जाती हैं कि उन्हें देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब एक्ट्रेस रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने बॉयफ्रेंड का हाथ थामे बांद्रा में स्पॉट हुईं। 

तेजस्वी प्रकाश की इस रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस में वो काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही है। एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल ऊपर से खुली हुई है बल्कि साइड से भी एक्सपोजिंग है। इस ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने बेबाक अंदाज में खड़े होकर किलर पोज देते हुए नजर आईं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस आॅफ शोल्डर और ऊपर के साइड से नेट की है। जिसे पहनकर तेजस्वी अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं। एक्ट्रेस की इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये ज्वाइंट है। लेकिन एक नजर में देखकर ऐसा लगेगा कि ऊपर से टॉप और नीचे तेजस्वी ने स्कर्ट पहनी हुई है। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी और स्कर्ट में लगा ऊपर तक लगा डीप कट उनके इस लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और हॉट बना रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को हॉफ क्लच किया हुआ है और सटल मेकअप में दिखीं।

तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ से ही करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। ये दोनों आए दिन किसी रेस्टोरेंट के बाहर या फिर किसी इवेंट में एक साथ स्पॉट हो जाते हैं। कई बार इन दोनों से शादी को लेकर भी सवाल पूछा जाता है लेकिन दोनों अभी इस सवाल के जवाब से बचते दिखते हैं।