Home राज्यों से राज्यपाल की गाड़ी कीचड़ में फंसी, पुलिस जिप्सी में बैठकर रवाना हुए...

राज्यपाल की गाड़ी कीचड़ में फंसी, पुलिस जिप्सी में बैठकर रवाना हुए महामहिम

5

  आरा,

बिहार के आरा में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर की गाड़ी और पूरा काफिला कीचड़ में फंस गया. इसके बाद मौके पर मौजूद भोजपुर के डीएम और एसपी समेत सभी अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए. कड़ी मशक्कत के बाद राज्यपाल को पुलिस जिप्सी में बैठाकर रवाना किया गया. वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद इसको लेकर चारों ओर चर्चा हो रही है.

दरअसल रविवार को आरा के गड़हनी प्रखंड स्थित लभुआनी गांव में बीते 28 अप्रैल से आयोजित छह दिवसीय धर्म सम्मेलन और लक्ष्मी नारायण महायज्ञ में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर पहुंचे हुए थे. वहां अचानक मौसम में हुए बदलाव की वजह से समारोह स्थल पर तेज आंधी और बारिश होने लगी. इसको देखते हुए चारों ओर जलजमाव और कीचड़ हो गया. इसकी वजह से काफी देर तक राज्यपाल को कार्यक्रम में ही रुकना पड़ा

जिप्सी में बैठकर रवाना हुए महामहिम

जब बारिश रुकी तो राज्यपाल का काफिला निकलने लगा, लेकिन यज्ञ स्थल पर कीचड़ में उनकी गाड़ी फंस गई. मौके पर भोजपुर के डीएम राज कुमार और पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव भी मौजूद थे, जोकि खुद छाता का सहारा लेकर कीचड़ में उतर गए, जिसके बाद भी राज्यपाल की गाड़ी कीचड़ से बाहर नहीं निकल सकी और फिर मजबूरन राज्यपाल को जिप्सी में बैठाकर कीचड़ से बाहर निकाला गया.

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के विकास के दावों को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब हल्की बारिश में राज्यपाल का काफिला फंस जाता है तो वहां रहने वाले लोग कैसे अपना जीवन-यापन करते हैं.