Home मनोरंजन एक्शन कहते ही सब कुछ भूल कर अभिनय करना एक एक्टर की...

एक्शन कहते ही सब कुछ भूल कर अभिनय करना एक एक्टर की ड्यूटी है: शिवानी चक्रवर्ती

2

मुंबई।

टीवी एक्ट्रेस शिवानी चक्रवर्ती ने निमकी मुखिया में गजवावाली का किरदार निभाया था। अब फिर एक बार नए सीरियल से शिवानी टीवी पर वापसी कर रहे हैं। वो शेमारू उमंग टीवी का नया शो श्रावणी में नजर आ रही हैं। शिवानी ने अपने किरदार को निभाते हुए आने वाले चैलेंजेस के बारें में बात की। शिवानी ने कहा कि मेरे दोनों किरदार बिलकुल अलग है।

गजवा वाली स्वार्थी थी लेकिन उसे पूरी तरह से नेगटिव नहीं कहा जा सकता लेकिन श्रावणी में मेरा किरदार पूरी तरह से निगेटिव है। वो दुष्ट है, काफी मतलबी है और ये किरदार निभाना मेरे लिए मजेदार अनुभव होगा। अपने किरदार के बारें में बात करते हुए शिवानी कहती हैं कि अपनी असली जिंदगी में मैं काफी पॉजिटिव हूं। लेकिन एक्शन कहते ही सब कुछ भूल कर अभिनय करना एक एक्टर की ड्यूटी है। यही मैं करती हूं, जैसे ही एक्शन कहा जाता है, मैं अपने किरदार में ढल जाती हूं।

लेकिन कट होते ही मैं शिवानी बन जाती हूं और हम खूब हसी मजाक करते हुए। शिवानी ने कहा कि वो इस किरदार में एक बेटी का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले उन्होंने बहू का किरदार निभाया है। लेकिन इस बार वो पूरी तरह से अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। हालांकि उनका कहना है कि एक्टर की एक्टिंग यानी एक्शन और कट के बीच का सफर। जिस पर कट के साथ ब्रेक लग जाता है।