Home राजनीति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हुए कोरोना संक्रमित, होम क्वारीनटाइन

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हुए कोरोना संक्रमित, होम क्वारीनटाइन

2

ग्वालियर.

 प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सभी से आग्रह किया है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हो वह अपनी जांच अवश्य कराए और अपने स्वास्थ्य का ध्यान दें। बता दूं कि कुछ दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद वह खुद ही होम क्वारीनटाइन हो गए थे।

सिंधिया के बाद अब उनके समर्थक मंत्री तोमर की रिपोर्ट पॉजिटिव

पिछले दिनों केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव आये थे अब उनके खास, समर्थक नेता प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की कोरोना जांच  पॉजिटिव आई है। ऊर्जा मंत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर इसकी जानकारी दी है।

इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट में तोमर ने कहा है कि वे कुछ दिनों से अस्वस्थ्य महसूस कर रहे थे। इसलिए उन्होंने अपनी जांच कराई। जांच के दौरान पता चला कि वे कोरोना पाजिटिव है। रिपोर्ट आने के बाद ऊर्जा मंत्री ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और किसी के संपर्क में नहीं आ रहे है। लेकिन उन्होंने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से अपने संपर्क में आए लोगों से कहा है कि वे भी अपनी जांच करा लें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ट्विटर पर लिखा – “कुछ दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहा था, जांच के उपरांत पता चला कोरोना पॉजिटिव हूँ। आप सभी से भी आग्रह करता हूँ जो भी मेरे संपर्क में आए हो अपनी जांच अवश्य कराए और स्वास्थ्य का ध्यान रखे। क्षमाप्रार्थी हूँ कि-अस्वस्थ होने के कारण आपके बीच-आपकी सेवा में उपस्थित नहीं हो पा रहा हूँ।”

जो लोग ऊर्जा मंत्री के संपर्क में आये उनकी बढ़ी चिंता

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उनके संपर्क में आये लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है और इसने ही थोड़ी चिंता बढ़ा दी है क्योंकि ऊर्जा मंत्री तोमर अपनी विधानसभा में बहुत एक्टिव रहते हैं, उनके ग्वालियर स्थित सरकारी आवास पर सैकड़ों लोग उनसे रोज मिलते हैं, वे सतत जनसंपर्क करते रहते हैं, ऐसे में वे लोग जो पिछले दिनों ऊर्जा मंत्री के संपर्क में आये हैं वे अब असमंजस में हैं कि जांच कराएँ या नहीं? हमारा सुझाव है जांच कराना अधिक सुरक्षित है क्योंकि यदि समय रहते संक्रमण का पता चल जायेगा तो इलाज में आसानी होगी।