Home राज्यों से नरेश मीणा ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन? इस सीट से दाखिल किया...

नरेश मीणा ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन? इस सीट से दाखिल किया नामांकन

10

जयपुर

राजस्थान में कांग्रेस के बागी नेता नरेश मीणा ने देवली – उनियारा से नामांकन कर दिया है। हालांकि गुरुवार को नरेश मीणा ने चुनाव लड़ने से इंकार किया था लेकिन, शुक्रवार को उन्होंने जयपुर में चुनाव लड़ने का एलान कर दिया। इससे पहले विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने कांग्रेस से बागी हो कर छबड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ा था। जहां कम वोटों से चुनाव हार गए थे। देवली-उनियारा सीट पर त्रिकोणीय संघर्ष देखने को मिलेगा। इससे कांग्रेस को बड़ा नुकसान हो सकता है। कांग्रेस ने यहां से केसी मीणा को टिकट दिया है।

कांग्रेस के नेता नरेश मीणा ने आज सुबह जयपुर में युवाओं से चर्चा के दौरान बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि नरेश मीणा ने कहा कि मुझे आस थी कि लोकसभा चुनाव में प्रहलाद गुंजल चुनाव जीत जाएंगे तो राजनीति में नया रास्ता खुल जाएगा। लेकिन, वो चुनाव हार गए। इसके बाद मैंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली और घर बैठ गया। तब प्रहलाद गुजंल ने मुझे हौसला दिया और खुले मंच से आलाकमान को भी संदेश दिया कि नरेश को मौका दो। लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि, उन्होंने कांग्रेस से टिकट के लिए बीजेपी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है।

राजस्थान विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ महासचिव नरेश मीणा को देवली उनियारा से कांग्रेस का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन, टिकट नहीं मिलने पर वे बेहद भावुक हो गए थे और फूट-फूट कर रोते हुए कहा था कि अब मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। लेकिन, एक दिन बाद ही मीणा ने यू-टर्न लेते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।