Home मनोरंजन अंकिता ने वीडियो शेयर कर जीता प्रशंसकों का दिल

अंकिता ने वीडियो शेयर कर जीता प्रशंसकों का दिल

6

मुंबई,

 हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। लेटेस्ट पोस्ट में, पवित्र रिश्ता फेम अंकिता ने आत्म-प्रेम (सेल्फ-लव) पर जोर देते हुए एक खास संदेश भी साझा किया। इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ कैप्शन में अंकिता ने लिखा, सेल्फ-लव सबसे बेहतरीन तरह का प्यार है।

मैं जैसी हूं, बिल्कुल वैसी ही हूं और सेल्फ-लव मुझ पर अच्छा लगता है। उन्होंने यह भी लिखा कि, सेल्फ-लव स्वार्थ नहीं है, यह महत्वपूर्ण है। अंकिता ने इस पोस्ट में साड़ी पहनी हुई है और साथ में उनके मुलायम, कर्ल किए हुए बालों की स्टाइलिंग ने उनके लुक को और निखार दिया है। इसके अलावा, अंकिता ने साड़ी में कुछ और तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अंकिता की खूबसूरती और सादगी को उनके फैंस ने खूब सराहा और उनके पोस्ट पर तारीफों की बौछार कर दी।

अंकिता लोखंडे, जो वर्ष 1984 में जन्मी थीं, को पवित्र रिश्ता में अर्चना के किरदार से घर-घर में लोकप्रियता मिली। शो में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। छोटे पर्दे के अलावा, अंकिता ने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी, बागी 3 और स्वातंत्र्य वीर सावरकर जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। अभिनेत्री को अब तक तीन गोल्ड अवॉर्ड, एक आईटीए अवॉर्ड और एक इंडियन टेली अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।