Home मनोरंजन टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में ट्रंप के समर्थकों ने डाली खलल,...

टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में ट्रंप के समर्थकों ने डाली खलल, जहाज उड़ाकर दिखाया मैसेज

7

न्यूयॉर्क

हॉलीवुड सुपर सिंगर टेलर स्विफ्ट इन दिनों अपने कॉन्सर्ट के लिए मियामी में हैं और वहां परफॉर्म कर रही हैं लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। टेलर स्विफ्ट परफॉर्म कर रही थीं और एक विमान कथित तौर पर मियामी में उनके ऊपर आकर उड़ने लगा। ये टेलर स्विफ्ट का ध्यान भटकाने के लिए था। स्टेडियम के ऊपर से जाते समय फ्लाइट में टेलर स्विफ्ट और दर्शकों के लिए एक मैसेज था। सिंगर ने शुक्रवार, 18 अक्टूबर को मियामी में अपने एराज टूर की शुरुआत की और वह रविवार, 20 अक्टूबर तक परफॉर्म करेंगी।

वायरल क्लिप के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप के एक समर्थक ने विमान में Taylor Swift को चिढ़ाते हुए कहा, 'ट्रंप 2024, रेडी फॉर इट। कैट लेडी? मागा।' यह मैसेज विमान के पिछले हिस्से पर बंधे एक बैनर पर लिखा था, जो कथित तौर पर स्विफ्ट की परफॉर्मेंस के दौरान स्टेडियम के ऊपर से उड़ रहा था। यह घटना शनिवार, 19 अक्टूबर को हार्ड रॉक स्टेडियम में हुई। हबस्टब की रिपोर्ट के अनुसार, एराज टूर में मियामी सबसे अधिक बिकने वाली जगह थी।

टेलर स्विफ्ट के साथ क्या है ट्रंप की खुन्नस?
यह घटना ग्रैमी विनर की घोषणा के कुछ हफ्ते बाद हुई है, जब टेलर ने बताया कि वह नवंबर में होने वाले चुनावों के लिए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का समर्थन करेंगी। ट्रम्प और हैरिस के बीच राष्ट्रपति पद की बहस के तुरंत बाद, स्विफ्ट ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की, 'मैं @कमलाहैरिस को वोट दे रही हूं क्योंकि वह अधिकारों और मुद्दों के लिए लड़ती है, मेरा मानना है कि उन्हें चैंपियन बनाने के लिए एक योद्धा की जरूरत है।'

ट्रंप ने कहा था टेलर से है नफरत
इससे पहले, ट्रम्प ने ट्रुथ सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने एक पोस्ट में लिखा था जहां उन्होंने पॉप स्टार के लिए अपनी 'नफरत' खुलकर दिखाई थी। पूर्व राष्ट्रपति ने लिखा, 'मुझे टेलर स्विफ्ट से नफरत है।'

लोग ट्रंप को कह रहे बेवकूफ
वायरल वीडियो पर लोग कई सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर लिखा- ईमानदारी से कहूं तो मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन बेवकूफ बनने के कम खर्चीले तरीके भी हैं। एक यूजर ने लिखा- अक्षर इतने छोटे हैं। एक तीसरे ने लिखा- यह इतना अजीब है जैसे वो सचमुच उसे लेकर कितना सोच रहा है। एक ने लिखा- वह बनाने में पूरी रात लग गई होगी जबकि एक ने कहा- ट्रम्प सचमुच बेरोजगार हैं। वह नहीं जानते हैं कि कैट लेडी उस देश को उस गधे से बेहतर चला सकती है।