Home मनोरंजन सना ने प्रेग्नेंसी में रखे 30 दिन रोजे

सना ने प्रेग्नेंसी में रखे 30 दिन रोजे

4

नई दिल्ली

सना ने कहा कि मैं प्रेग्नेंसी में जब अपने कजिंस को रोजा रखते हुए देखती थी, तो मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं भी ऐसा ही करूंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रेग्नेंसी के शुरुआती छह महीने में काफी ज्यादा उल्टी हो रही थी। इस कारण डर था कि रमजान में कुछ ऐसा ही अनुभव न करने को मिले। यहां तक कि मेरे पति, सास और ससुर भी इस चीज को लेकर चिंतित थे कि मुझे ऐसा कुछ करना चाहिए या फिर नहीं। हालांकि मैं यह करना चाहती थी और मुझे तीसरे ट्राइमेस्टर से ज्यादा भूख भी नहीं लग रही थी, इसलिए मेरा रोजा और भी आसानी से हो गया था।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में तमाम फिल्मों में काम किया है। हालांकि एक वक्त के बाद उन्होंने धर्म का रास्ता अपनाया और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। सना खान ने साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री से विदा ले ली थी।

सना ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सूरत के बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर ली थी। इस शादी से एक्ट्रेस ने सभी को हैरान कर दिया था। फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद भी सना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस इसी के सहारे अपने फैंस के साथ अपने जीवन की जुड़ी बातों को साझा करती रहती हैं। साथ ही वह अपने पति और परिवार के साथ भी इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं।