Home मनोरंजन विराट अपनी हरकतों से करेगा सई और सत्या के रिश्तें खरब करने...

विराट अपनी हरकतों से करेगा सई और सत्या के रिश्तें खरब करने की कोशिश

3

नई दिल्ली

एपिसोड की शुरुआत विराट के सई से यह कहते हुए की कि वह उसके गुस्से के खत्म होने का इंतजार करेगा। सई कहती हैं कि ऐसा नहीं होगा और मैं आपके पास नहीं लौटूंगी। विराट कहता हैं कि आप मेरे अलावा किसी से प्यार नहीं कर सकती इसलिए आप मेरे पास लौट आएंगे। सावी, सई से विनू की देखभाल करने के लिए कहती है। पाखी ने अपना सामान पैक किया। वह पत्र लिखती है और आशा करती है कि एक दिन विराट इस पत्र को पढ़ेगा और मेरे दर्द को समझेगा। वह उसे अलमारी में रख देती है। वह विनू की भेंट की गई साड़ी को देखती है और सोचती है कि वह वही है जो उसकी परवाह करता है।

सई ने मांगी माफी –
सत्या केबिन में आता है और सई को चिढ़ाती है। सई उससे माफी मांगती है और कहती है कि वह उससे मिलने नहीं आई क्योंकि विराट ने रोक लिया था। सत्या कहता है कि दुनिया के सामने भावनाओं को कबूल करने के लिए हिम्मत चाहिए। वह याद करता है कि कैसे उसने सबके सामने गिरिजा को प्रपोज किया था।

विराट का जीवन बर्बाद –
डीआईजी अपने स्थान पर विराट का इंतजार करते हैं। वह डीआईजी से उनके घर आने का मकसद पूछता है। डीआईजी विराट को उसके व्यवहार के लिए डांटते हैं और उसे अपने व्यवहार को कभी नहीं दोहराने के लिए कहते हैं। विराट कहता है कि वह सई को पाने के लिए किसी भी हद तक जाएगा। पाखी, वीनू की फोटो देखती है। वह अपने परिवार को टूटते हुए देखती है। सत्या, सई से पूछती है कि क्या वह एक मिनट के लिए भी विराट की स्वीकारोक्ति से खुश नहीं हुई। सई कहती हैं, नहीं, विराट ने तमाशा किया और मैं विराट से शादी करने के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन विराट को अपना जीवन बर्बाद करने से रोकने के लिए मुझे किसी से शादी करने की जरूरत है, लेकिन ऐसा दूल्हा ढूंढना मुश्किल है।

सत्या-सई की शादी –
भवानी, विराट से पूछती है कि सई ने उसे क्या बताया। विराट कहता है कि सई ने मुझे यह कहकर बेवकूफ बनाने की कोशिश की कि वह किसी और से शादी करेगी। भवानी पूछती है कि क्या उसे यकीन है कि सई के जीवन में कोई नहीं है। सत्या सई से कहता है कि उन दोनों पर एक जैसा दबाव है। सत्या ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें शादी करनी चाहिए है।