Home मनोरंजन सलमान खान ने आमिर खान के साथ फोटो शेयर करते हुए फैंस...

सलमान खान ने आमिर खान के साथ फोटो शेयर करते हुए फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है

5

मुंबई

ईद के मौके पर सलमान खान 'किसी का भाई किसी की जान' लेकर सिनेमाघरों में हाजिर हैं। इस बीच भाईजान ने ईद की शुभकामनाएं देते हुए सुपरहिट फोटो पोस्ट की है। जी हां, सलमान खान ने आमिर खान के साथ फोटो शेयर करते हुए ईद की बधाई दी। अब एक ही तस्वीर में दोनों खान को देख फैंस का एक्साइटिड होना लाजिमी था।

सलमान खान ने 21 अप्रैल को ईद की शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया। इस पोस्ट में वह कैप्शन में लिखते हैं, चांद मुबारक। इस तस्वीर में उनके साथ Aamir Khan दिख रहे हैं। भाईजान एकदम काले सूट बीट में जम रहे हैं तो आमिर खान ब्लू कैजुअल टीशर्ट में दिख रहे हैं। इस पोस्ट को देख एक्साइटिड फैंस ने भी एक्टर को विश किया।

फैंस करने लगे ये सवाल
सलमान खान के पोस्ट को देख कुछ यूजर्स ने सवाल किया कि 'भाई आपका ब्लू टिक कहां गया'। कुछ ने तो टांग भी खींची की 'भाई आप ब्लू टिक की फीस भरकर ब्लू टिक तो ले लेते'। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'बताओ क्या समय आ गया कि सेलेब्रिटी का अनवैरिफाइड तो फैन का अकाउंट वैरिफाइड'। एक यूजर ने लिखा, 'किसी का भाई किसी का लाल'।

किसी का भाई किसी की जान पर अटकी सबकी नजरें
बता दें सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' ईद पर ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म शुक्रवार की बजाय शनिवार को बेहतर परफॉर्म कर सकती है। हालांकि फिल्म के रिव्यू कुछ खास नहीं रहे हैं। अब देखना ये है कि सलमान खान की चार साल बाद हुई बॉक्स ऑफिस पर वापसी हिट रहती है या फ्लॉप।