Home राज्यों से उत्तर प्रदेश चलती कार में देह व्यापार! हाइवे पर एक गाड़ी में लड़की के...

चलती कार में देह व्यापार! हाइवे पर एक गाड़ी में लड़की के साथ 6 युवक आपत्तिजन अवस्था में मिले

9

अंबेडकरनगर
उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में चलती कार में देह व्यापार का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, नैशनल हाइवे पर चलती कार में 6 लोग एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने बताया कि  सुबह हरैया बाईपास के पास नैशनल हाइवे पर एक कार रुकी हुई थी। पुलिस ने पास जाकर देखा तो हैरान रह गई। कार में एक युवती के साथ 6 युवक मौजूद थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। कार में एक बैंककर्मी भी मौजूद था और गाड़ी पर सपा का झंडा भी लगा हुआ था।

दरअसल, हरैया बाइपास के पास एक कार रुकी हुई थी। उसकी खिड़की भी खुली हुई थी। गाड़ी संदिग्ध लगी तो पुलिसकर्मी गाड़ी के पास पहुंचे। वहां का हाल देखकर उनके होश उड़ गए। गाड़ी में एक लड़की के साथ 6 युवक सामूहिक रूप से आपत्तिजनक अवस्था में थे। पूछताछ हुई तो पता चला कि यह सेक्स रैकेट था। 6 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से लड़की को इस काम के लिए बुलाया जाता था। मामले में आजमगढ़ के महुआ निवासी सतीश कुमार, आलापुर के आमा दरवेशपुर निवासी शिवम यादव, अमृत लाल, नसीरपुर निवासी पवन, मुकेश यादव और कटका के बनपुरवा निवासी ऋतिक के साथ युवती निशा को भी जेल भेज दिया गया है। इसमें से एक आरोपी सतीश न्यौरी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में कैशियर के पद पर काम करता है।

एसओ संत कुमार सिंह ने बताया कि मामले में युवती से पूछताछ की गई है। उसने बताया कि सभी लड़कों ने उसे पांच से 6 हजार रुपये देने की बात की थी। उन्होंने बताया कि मामले में कानूनी प्रक्रिया का पालन किया जा रहा है। कार को थाने लाया गया है। युवती और 6 लड़कों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। सभी का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है।