Home मनोरंजन पत्नी आलिया भट्ट की चप्पल उठाते दिखे रणबीर कपूर

पत्नी आलिया भट्ट की चप्पल उठाते दिखे रणबीर कपूर

5

नई दिल्ली

यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा के आकस्मिक निधन की खबर सामने आने के बाद गुरुवार की सुबह बॉलीवुड के लिए सदमे की तरह आई। उम्र से संबंधित मुद्दों के कारण पामेला का निधन हो गया और उनके जाने से सभी का दिल टूट गया है। चोपड़ा परिवार को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है और कल से ही यश चोपड़ा के घर पामेला को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। पिछली शाम हमने पामेला की प्रार्थना सभा के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखा। पत्नी के लिए ब्रह्मास्त्र एक्टर का प्यारा सा जेस्चर इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है।

यश चोपड़ा के घर के बाहर तैनात पपराज़ी ने कई एक्टर्स की झलकियां कैद की, जो पामेला चोपड़ा के अंतिम दर्शन के लिए आ रहे थे। कल पहुंचे कई बड़े नामों में ब्रह्मास्त्र स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी थे। वायरल हो रहे वीडियो में आलिया को चोपड़ा मेंशन के एंट्रेंस की सीढ़ी पर अंदर घुसने से पहले अपनी चप्पल उतारते हुए देखा जा सकता है। रणबीर उनके पीछे थे, उन्होंने आलिया की चप्पल उठाई और अंदर एक कोने में रख दिया। एक्टर का ऐसा करना इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है और फैंस रणबीर की तारीफ कर रहे हैं।

फैंस ने दिल खोलकर की तारीफ
एक फैन ने लिखा, 'ओ माई गॉड। उनका अंदाज पसंद आया।' एक फैन ने लिखा, 'जिस तरह से वह आलिया की चप्पल उठाते हैं !!' तीसरे फैन ने लिखा, 'कमेंट करने की जगह नहीं लेकिन फिर भी आरके हमेशा आलिया के लिए ऐसा करते हैं।'

पामेला चोपड़ा के गाने
पामेला चोपड़ा का 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्होंने मुंबई के लीलावती अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां वह उम्र से संबंधित मुद्दों के कारण पिछले 15 दिनों से भर्ती थीं। वह एक सिंगर थीं, जिन्होंने दिवंगत पति यश चोपड़ा की फिल्मों के लिए कई फिल्मी गाने गाए थे। उन्हें हाल ही में नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री 'द रोमैंटिक्स' में देखा गया था, जिसमें वह एक निर्देशक के रूप में अपने पति की यात्रा के बारे में बात करती नजर आई थीं।