Home मध्यप्रदेश सीएम की संवेदनशीलता काफिला रुकवाकर की घायलों की मदद, पहुंचाया अस्‍पताल

सीएम की संवेदनशीलता काफिला रुकवाकर की घायलों की मदद, पहुंचाया अस्‍पताल

8

 भोपाल.

 भोपाल में वीआईपी रोड पर एक एक्सीडेंट के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( CM Shivraj Singh Chouhan) का काफिला अचानक रोकना पड़ा. मुख्यमंत्री पायलट वाहन से घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे में घायल हुए युवकों को अस्पताल पहुंचाने के निर्देश दिए. इसके बाद मुख्यमंत्री अपने काफिले के साथ गुफा मंदिर की ओर रवाना हुए.

वहीं शनिवार सुबह वहीं राजगढ़ के पचोर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार एक खड़े ट्रक में घुस गई. इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए. मुख्यमंत्री ने काफिला रोककर दोनों युवकों का हालचाल जाना। उन्हें अस्पताल पहुंचाने का निर्देश देकर वह मंदिर के लिए रवाना हो गए। हालांकि इस मामले में थाने में कोई शिकायत नहीं की गई है।

    मुख्यमंत्री जी की संवेदनशीलता….

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी का क़ाफ़िला वीआईपी रोड से गुजर रहा था,तभी एक वाहन दुर्घटना की जानकारी मिलने पर वे पायलट वाहन से घटना स्थल पहुंचे और दुर्घटना में घायल युवकों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने के व उपचार के निर्देश दिये

कहां जा रहे थे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

परशुराम जयंती पर गुफा मंदिर में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी शामिल होंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

राजगढ़ में खड़े ट्रक में घुसी कार, तीन की मौत दो घायल
वहीं राजगढ़ के पचोर थाना क्षेत्र में बिलापुरा के समीप नेशनल हाईवे पर शनिवार की तडक़े सुबह चार बजे भीषण सडक़ हादसा हो गया.एक तेज रफ्तार कार सडक़ किनारे खड़े ट्रक में पीछे जा घुसी.इस घटना में कार के ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हो गई,जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए.घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया है.

पचोर टीआई डीपी लोहिया के अनुसार कार में पांच लोग सवार थे.यह लोग श्योपुर से उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जा रहे थे. ड्राइवर को नींद की झपकी आई और वह कार से नियंत्रण खो बैठा.तेज रफ्तार में ही कार खड़े ट्रक से जा टकराई.इस हादसे में कार ड्राइवर सुनील यादव,अमित शर्मा, दीपक शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि दो अन्य राममिलन और राजपाल गुर्जर घायल हो गए.घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.