Home राज्यों से उत्तर प्रदेश गुड्डू मुस्लिम फरारी में भी दे रहा धमकी? यूपी के इस नेता...

गुड्डू मुस्लिम फरारी में भी दे रहा धमकी? यूपी के इस नेता को मिली चिट्ठी; STF ने उड़ीसा में की छापेमारी

3

 प्रयागराज

 उमेश पाल हत्याकांड में फरार गुड्डू मुस्लिम अब भी लोगों को धमकी दे रहा है। भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी से उमेश पाल हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपित गुड्डू मुस्लिम के नाम से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। उधर, गुड्डू मुस्लिम की तलाश में यूपी एसटीएफ ने ओडीशा में छापेमारी की है।

मिली जानकारी के अनुसार यह चिठ्ठी देवेन्द्र की कार के शीशे पर लगी मिली है। इसमें एक सम्प्रदाय को परेशान करने का आरोप लगाया गया है और अतीक की पत्नी की तरफ से भी धमकी दी गई कि अतीक मरे हैं पर वह जिंदा है। इतनी गोलियां मारी जाएंगी कि पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी। इस चिठ्ठी में मुख्यमंत्री और एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश पर भी टिप्पणी की गई है। देवेन्द्र तिवारी ने यह चिठ्ठी सोशल मीडिया पर वायरल की है।

ओडिशा में छापा
उधर, गुड्डू मुस्लिम की तलाश में एसटीएफ ने ओडिशा में शुक्रवार को छापामारी की। वहां की पुलिस की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन वह पकड़ा नहीं गया। ओडिशा के डीजीपी सुनील के बंसल मीडिया को बताया कि आरोपी पकड़ा नहीं गया है।

बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम का ड्राइवर पश्चिमी ओडिशा के बारगढ़ जिले में गया था। एसटीएफ को जानकारी मिली थी कि गुड्डू अपने परिचित के पास शरण लेने पहुंचा है। यूपी पुलिस ने ओडिशा पुलिस से मदद मांगी थी। वहां की पुलिस के साथ यूपी एसटीएफ ने छापा मारा पर गुड्डू नहीं मिला।