Home व्यापार एपल का दूसरा स्टोर दिल्ली में खुला, टिम कुक ने की ओपनिंग

एपल का दूसरा स्टोर दिल्ली में खुला, टिम कुक ने की ओपनिंग

6

नईदिल्ली

दिल्ली में दूसर एपल स्टोर खुल गया है। कंपनी के CEO टिम कुक ने दिल्ली के साकेत में स्टोर की ओपनिंग की। भारत का पहला Apple स्टोर मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में है। जिसका उद्घाटन 18 अप्रैल को हुआ था। इंडिया में iPhone मैन्यूफैक्टरर कंपनी के 25 वर्ष पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर कंपनी ने दो स्टोर खोलकर सौगात दी है।

Apple स्टोर पर उमड़ी भीड़

साकेत में Apple स्टोर को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ऐसा ही दृश्य मुंबई के Apple स्टोर की ओपनिंग के दौरान देखने को मिला था। दो स्टोर खोलकर कंपनी भारतीय ग्राहकों के साथ कनेक्ट हो सकेगी। वहीं, कस्टमर्स को एक ही जगह Apple के सभी प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा।

दिल्ली Apple स्टोर की खासियत

दिल्ली का Apple स्टोर घुमावदार स्टोरफ्रंट के जरिए ग्राहकों का वेलकम करता है। प्रोडक्ट्स और एसेसरीज को डिस्प्ले करने के लिए व्हाइट ओक टेबल का इस्तेमाल किया है। स्टोर फीचर वॉल भारत में तैयार हुई है। साकेत स्टोर भी 100% रीन्यूएबल एनर्जी पर चलेगा।

मुंबई स्टोर से साकेत स्टोर कितना अलग है?

दिल्ली के साकेत में खुला Apple स्टोर मुंबई के स्टोर से साइज में छोटा है। साकेत में 70 से ज्यादा कर्मचारी मौजूद रहेंगे। कंपनी ने 18 राज्यों से एक्सपर्ट्स चुने हैं। सभी एक्सपर्ट्स 15 से ज्यादा भाषाओं का ज्ञान रखते हैं।