Home मनोरंजन हिप्स सर्जरी कराना अर्शी खान को पड़ा भारी, बिगड़ा एक्ट्रेस का फिगर

हिप्स सर्जरी कराना अर्शी खान को पड़ा भारी, बिगड़ा एक्ट्रेस का फिगर

3

मुंबई।

अर्शी खान अपने बयानों को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं और पब्लिसिटी पाने के लिए वो अक्सर कोई न कोई ड्रामा करती रहती हैं। वह बिग बॉस सीजन 11 और 14 में नजर आई थीं। अर्शी खान विवादों में हमेशा से ही घिरी रहने वाली एक्ट्रेस मानी जाती हैं। ये कब क्या बोल दें किसी को पता नहीं। हालांकि ये जहां भी जाती हैं इंटरटेंमेंट इनके पीछे पीछ चलता है।

अब एक बार फिर ये एक अटपटी चीज को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल में ये अपनी हिप्स सर्जरी को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों अर्शी खान अपनी हिप्स सर्जी के चलते सुर्खियों में आ गई थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि अर्शी खान ने हिप्स सर्जरी करवाई है। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हिप्स सर्जरी के बाद उनका पूरा लुक ही बिगड़ा हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को देख फैंस भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि ये वहीं अर्शी खान हैं। वायरल हो रहे वीडियो में वो एक इवेंट में शामिल होती दिख रही हैं, जैसे ही वो स्टेज पर एंट्री करती हैं तो अपने कपड़े ठीक करने लगती हैं।

इस दौरान साफ पता चल रहा है कि उन्होंने हिप्स सर्जरी करवाई है। वीडियो में अर्शी खान का फिगर काफी अटपटा सा लग रहा है। लोग उन्हें इसपर जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कमेंटबाजी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सर्जरी के चक्कर में पूरी फिगर ही बिगाड़ लिया है, भला क्या ही जरूरत थी' एक और यूजर ने लिखा, 'पता नहीं क्या सोचकर इसने सर्जरी करवाई है। बिग बॉस के घर में अर्शी ने अपने फैशन सेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था इसके अलावा अर्शी ह्यइश्क में मरजावांह्ण, ह्यविषह्ण और ह्यसावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटलह्ण जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। खबर है कि जल्द अर्शी खान कंगना रनौत के शो लॉक आॅप 4 में भी नजर आ सकती हैं।