Home राज्यों से Bageshwar Baba का बिहार में लगेगा 5 दिनों तक दरबार, कार्यक्रम की...

Bageshwar Baba का बिहार में लगेगा 5 दिनों तक दरबार, कार्यक्रम की तैयारियों से शुरू हुई सिसायत

4

 पटना
बिहार की राजधानी पटना में 5 दिनों (13 मई से 17 मई) तक बागेश्वर बाबा का कार्यक्रम आयोजित होने वाला है। कार्यक्रम की तैयारी शुरू होते ही सियासी पारा चढ़ गया है। राजद ने इस बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम का विरोध शुरू कर दिया है। पटना में होने वाले बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को राष्ट्रीय जनता दल ने रद करने की मांग की है। भाई अरुण कुमार (प्रदेश महासचिव, राजद) ने बाबा बागेश्वर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं राजद नेता मनोज यादव ने कहा कि भाजपा के एजेंडे के तहत बागेश्वर बाबा कार्यक्रम करते हैं।
 

बागेश्वर बाबा हिंदू राष्ट्र के लिए अपनी सभा में लोगों को शपथ दिलाने वाले हैं। यह संविधान को आहत करने वाला है। आपको बता दें कि बागेश्वर बाबा को लेकर अलग अलग दावे हो रहे हैं। यह भी दावा किया जा रहा है कि बिना बताए धीरेंद्र शास्त्री (बागेश्वर बाबा) लोगों का मन पढ़ लेते हैं।

बाबा बागेश्वर को लेकर यह भी दावा किया जाता है कि वह किसी भी इंसान को देखकर ही उसका बीता और आने वाला कल बता देते हैं। मौजूदा वक्त में उसकी परेशानी को बताकर हल भी निकाल देते हैं। वहीं कुछ लोग बाबा की आलोचना करते हुए कहते हैं कि बाबा बागेश्वर आधुनिक दौर चमत्कार की बात कर लोगों को बेवकूफ बनाते हैं।

बाबा बागेश्वर को लेकर पूरे देश में आलोचना और समर्थन को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसके बावजूद काफी लोग उन्हें भगवान का अवतार मान कर पूजते हैं। वहीं भक्तों का कहना है कि बाबा बागेश्वर पर भगवान हनुमान की साक्षात कृपा है।