Home राज्यों से उत्तर प्रदेश अतीक के खत्म के बाद CM योगी का पहला बयान, अब कोई...

अतीक के खत्म के बाद CM योगी का पहला बयान, अब कोई माफिया डरा नहीं सकता

5

लखनऊ

  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पहला बयान सामने आया है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि यूपी में अब कानून का राज है। कोई माफिया किसी को डरा नहीं सकता साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि यूपी में अब दंगे नहीं होते।

लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टेक्सटाइल्स पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था। लेकिन अब हालात बदल गए हैं।

सीएम योगी ने कहा कि बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। जो पहले प्रदेश के पहचान के लिए संकट थे आज प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है। अब कोई पेशेवर अपराधी और माफिया किसी उद्यमियों को डरा धमका नहीं सकता है, उत्तर प्रदेश आज आपको बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी देता है।

सीएम ने कहा कि अब कोई पेशेवर अपराधी या माफिया किसी उद्यमी को फोन से डरा धमका नहीं सकता है।2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था। बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। जो पहले प्रदेश के पहचान के लिए संकट थे आज प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है।

सीएम ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश आज बेहतरीन कानून-व्‍यवस्‍था की गारंटी आपको देता ही है लेकिन जो दो कलंक और थे कि जहां से यूपी में घुसो, जहां से सडकों में गड्ढे दिखाई दें समझ लो कि यूपी की सीमा आ गई है लेकिन आज उत्‍तर प्रदेश की इंटर स्‍टेट कनेक्टविटी को हम लोग फोर लेन से जोड़ चुके हैं।

पीयूष गोयल ने भी की तारीफ

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी यूपी की कानून व्‍यवस्‍था की तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि 2017 से पहले यूपी में लोग विकास को लेकर भेदभाव देखते थे। जनता ने ऐतिहासिक निर्णय लेकर डबल इंजन की सरकार बनवा दी। अटल जी ने लखनऊ के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में पूरी दुनिया को पहचान दिलाई। पीएम मोदी और योगी आदित्‍यनाथ जी ने ऐतिहासिक रूप से यूपी का तस्वीर और चरित्र बदल दिया।

उन्‍होंने कहा कि डेडिकेटेड फ्रेट कोरिडोर का काम जल्द पूरा होगा। यहां के सुंदर एक्सप्रेस वे किसी देश के लिये ईर्ष्या का विषय हो सकते हैं। उन्‍होंने बताया कि 18 राज्यों ने टेक्सटाईल पार्क के प्रस्ताव दिये थे। 7 को मंजूरी मिली। उन्‍होंने कहा कि जल्द पीएम मोदी से लखनऊ टेक्सटाईल पार्क का शिलान्यास कराया जाएगा। हमने मुख्यमंत्री से भरोसा लिया है कि लखनऊ टेक्सटाईल पार्क देश के सातों टेक्सटाईल पार्क में सबसे पहले तैयार हो जाएगा।