Home छत्तीसगढ़ अब बिन ब्याही मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज

अब बिन ब्याही मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज

3

मुंबई।

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। ये गुड न्यूज एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले ही अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि जल्द ही वे मां बनने वाली हैं, जिसके बाद से ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक अपना नाम बना चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं।

ये खुशखबरी उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'बर्फी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं थीं।  इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर भी शेयर की। इलियाना ने बताया कि वह जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है, जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। बता दें कि इलियाना ने दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ये दोनों तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं। पहली फोटो में छोटे बच्चे का एक आउटफिट रखा हुआ है, जिस पर लिखा है, 'अब एडवेंचर शुरू हो गया है।' जबकि दूसरी तस्वीर एक पेंडेंट की है और उस पर 'मम्मा' लिखा हुआ है। दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।