Home खेल IPL 2023 Points Table में बड़ा उलटफेर, CSK ने मारी लंबी छलांग;...

IPL 2023 Points Table में बड़ा उलटफेर, CSK ने मारी लंबी छलांग; ये 3 टीमें फिसलीं

9

नई दिल्ली
 चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके को आईपीएल के 16वें सीजन की तीसरी जीत मिली। सोमवार को सीएसके ने मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी को हरा दिया। इस मैच में सीएसके को 8 रन से जीत मिली और इसी जीत के साथ आईपीएल 2023 की अंकतालिका में चेन्नई सुपर किंग्स ने लंबी छलांग लगाई। एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में टॉप 4 में शामिल हो गई है। आरसीबी को सीजन की तीसरी हार का सामना करना पड़ा है।

आईपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई तीसरी जीत के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि गुजरात टाइटन्स, पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स को एक-एक पायदान का नुकसान झेलना पड़ा है। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स सातवें पायदान पर थी। आईपीएल के 16वें सीजन की अंकतालिका में राजस्थान रॉयल्स टीम शीर्ष पर है, जिसने 5 में से 4 मुकाबले जीते हैं। दूसरे स्थान पर इस समय 5 मैचों में 6 अंकों के साथ लखनऊ सुपर जाएंट्स है। इतने अंक सीएसके के खाते में हैं।

टॉप 4 की चौथी टीम इस समय मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटन्स है, जिसने 5 में से 3 मुकाबले जीते हैं। पांचवें नंबर पर पंजाब किंग्स है। इस टीम ने भी 5 मुकाबले खेले हैं और 3 मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं, छठे नंबर पर विराजमान कोलकाता नाइट राइडर्स और सातवें नंबर पर बैठी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 5-5 में से 2-2 मुकाबले जीते हैं। तीन-तीन मैचों में दोनों टीमों को हार मिली है। आठवें और 9वें स्थान पर मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद हैं, जिन्होंने 2-2 मैच अपने 4-4 मैचों में से जीते हैं। सबसे आखिरी में दिल्ली कैपिटल्स है, जो अपने पहले पांच मैचों में जीत का स्वाद नहीं चख पाई है।