Home राज्यों से बिहार-मोतिहारी में कार एक्सीडेंट, बैंक अधिकारी की मां की मौत

बिहार-मोतिहारी में कार एक्सीडेंट, बैंक अधिकारी की मां की मौत

18

मोतिहारी.

मोतिहारी में एक कार हादसा में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक आठ माह की बच्ची बाल-बाल बची। घटना मेहसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बथना के पेट्रोल पंप के समीप की है। मृतका की पहचान वीणा देवी (70) के रूप में की गई है, जबकि घायलों में  मोतिहारी एसबीआई में एच आर के पद पर कार्यरत प्रसून सौरभ और अनामिका देवी उर्फ नीरू कुमारी हैं, जिनकी हालत गंभीर है।

अच्छी बात यह रही कि इस घटना में 8 माह की बच्ची मेरी सही सलामत रही। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रसून सौरव एसबीआई में एच आर के पद पर कार्यरत हैं, जो अपनी कार से अपनी मां वीणा देवी, बड़ी बहन अनामिका और भांजी मैरी के साथ मोतिहारी के बेलबनवा से मुजफ्फरपुर होते हुए पटना जा रहे थे। वह खुद कार चला रहे थे। इसी क्रम में बथना पेट्रोल पंप के पास कार अचानक असंतुलित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में उनकी मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीँ दोनों  भाई-बहन  बुरी तरह घायल हो गये।

स्थानीय लोगों ने अस्पताल तक पहुंचाया
कार एक्सीडेंट होते ही आसपास के लोग वहां जुट गए और आननफानन में उन घायलों को स्थानीय स्थानीय  स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। फिर स्थानीय थाना को घटना की सूचना भी दी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों के गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक दोनों घायलों को  बेहतर इलाज के लिए मुज़फ्फरपुर मेडिकल कालेज रेफर करदिया है। मेहसी थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।