Home खेल एक कैच के लिए 3 खिलाड़ियों में हुई ‘धक्का-मुक्की’, फिर इस चौथे...

एक कैच के लिए 3 खिलाड़ियों में हुई ‘धक्का-मुक्की’, फिर इस चौथे खिलाड़ी ने पकड़ा कैच

6

नई दिल्ली
गुजरात टाइटन्स के खिलाफ दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को पहले ही ओवर में राजस्थान रॉयल्स टीम के तीन खिलाड़ियों ने एक ब्लंडर कर दिया है। इसमें कप्तान संजू सैमसन भी शामिल थे। ये ब्लंडर कैच को लेकर था, जो ट्रेंट बोल्ट के पहले ओवर में आया। रिद्धिमान साहा ने बोल्ट की गेंद को मिड विकेट पर खेलना चाहा, लेकिन गेंद टॉप एज लेकर हवा में चली गई। गेंद काफी देर हवा में रही और ऐसे में तीन खिलाड़ी कैच के लिए आ गए, जिनमें दस्तानों के साथ संजू सैमसन भी थे।

संजू सैमसन के अलावा शिमरोन हेटमायर और ध्रुव जुरेल भी शामिल थे, जो कैच लेने के लिए जा रहे थे। काफी संख्या में आए दर्शकों के शोर के कारण शायद ये तीनों एक-दूसरे के कॉल को नहीं सुन सके और ऐसे में एक ब्लंडर हो गए। तीनों अलग-अलग पोजिशन में कैच लेने के लिए गेंद के नीचे थे, लेकिन कैच किसी और ने पकड़ा। साहा का ये कैच संजू सैमसन के दस्तानों में आया, लेकिन धक्का-मुक्की के कारण उनके दस्तानों से निकल गया। सामने ट्रेंट बोल्ट खड़े थे, जिन्होंने कैच को आराम से पकड़ा।

सैमसन, हेटमायर और जुरेल ने तो कांड ही कर दिया था, वह तो गनीमत थी कि ट्रेंट बोल्ट की निगाहें भी गेंद पर थी और उन्होंने कैच पकड़ लिया। रिद्धिमान साहा 3 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हुए और इस तरह गुजरात टाइटन्स को पहला झटका लगा। अगर देखा जाए तो ये कैच ट्रेंट बोल्ट का भी था, लेकिन उन्होंने देखा कि संजू सैमसन दस्तानों के साथ गेंद के नीचे पहुंच रहे हैं तो उन्होंने कैच के लिए जाने का फैसला नहीं किया, लेकिन पता नहीं हेटमायर और जुरेल ने क्या देखा कि वे कैच के लिए पहुंच गए।