Home मध्यप्रदेश 9 जिलों के अभ्यर्थी होंगे अग्निवीर भर्ती परीक्षा में शामिल

9 जिलों के अभ्यर्थी होंगे अग्निवीर भर्ती परीक्षा में शामिल

4

भोपाल
प्रदेश के नौ जिलों के अभ्यार्थियों के लिए अग्निवीर भर्ती परीक्षा 17 अप्रैल से 26 अप्रैल तक आयोतिज होगी। इसके लिए प्रवेश पत्र आॅनलाइन जारी कर दिए गए हैं। साथ ही परीक्षा केंद्रों की जानकारी भी उपलब्ध करा दी गई है। इस बार लिखित परीक्षा पहले की जाएगी। इसके बाद ही शारीरिक परीक्षा आयोजित की जाएगी।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के नौ जिले भोपाल, बैतूल, छिंदवाड़ा, हरदा, नर्मदापुरम, रायसेन, राजगढ़, सीहोर और विदिशा के अभ्यिर्थयों की अिग्नवीर भर्ती के लिए परीक्षा 17 से 26 अप्रैल तक आयोजित की जाएगी। अभ्यिर्थयों की आनलाइन परीक्षा ईडीसीआइएल द्वारा भोपाल में स्थित तीन केंद्रों पर आयोजित होगी। अभ्यर्थी अपना प्रवेश पद्ध बेवसाइट ज्वाइन इंडियन आर्मी डाट एनआइसी डाट इन से डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र पर ही परीक्षा केंद्र का पता और समय दर्ज किया गया है।

सभी अभ्यर्थी को अपना प्रवेश पत्र और आधार कार्ड, फोटो आइडी प्रूफ साथ में लाना आवश्यक है। इनके बिना किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अभ्यिर्थयों के लिए भोपाल में आनलाइन परीक्षा केंद्र आइओएन डिजिटल जोन आइडीजेड ट्रिनिटी एक, श्रीजयराम एजुकेशन सोसायटी कोकता बायपास रोड, डिजिटल जोन आइडीजेड ट्रिनिटी दो, हाइवे दो कोकता बायपास रोड, आइओएन डिजटल जोन आइडीजेड गांव आदमपुर रायसेन रोड भोपाल में आयोजित होगी। इन केंद्रो की जानकारी अभ्यर्थी आनलाइन देख सकते हैं और उनके प्रवेश पत्र पर भी मौजूद रहेगी।