Home मध्यप्रदेश एक्शन मूड में ज्योतिरादित्य सिंधिया ड्रग्स माफ़ियाँओं पर चलेगा सरकारी चाबुक, कड़ा...

एक्शन मूड में ज्योतिरादित्य सिंधिया ड्रग्स माफ़ियाँओं पर चलेगा सरकारी चाबुक, कड़ा ऐक्शन

13

अशोकनगर
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी रिकार्ड मतों से जीत के बाद लगातार अपने लोकसभा क्षेत्र में अपने वायदे के अनुसार माफ़ियाओ पर कड़ा ऐक्शन ले रहे है । अभी पिछले कुछ सप्ताह से अशोकनगर के भू माफ़ियाओ की कमर तोड़ने के बाद अब उनका सीधा प्रहार शिवपुरी के ड्रग्स माफ़ियाओ पर करना शुरू कर दिया है । केंद्रीय मंत्री को गुना लोकसभा के अंतर्गत ज़िला शिवपुरी में ड्रग्स माफ़ियाँओं के अत्यधिक सक्रिय होने की सूचना प्राप्त हुई थी । केंद्रीय मंत्री ने इस विषय पर विशेष ध्यान देते हुए प्रशासन को सूचीबद्ध तरीक़े से ड्रग्स सप्लाई करने वाले सभी लोगों पर ऐक्शन करने के निर्देश दिए है ।

शिवपुरी पुलिस ने 15 जुलाई तक पकड़े 5 करोड़ 73 लाख से अधिक के ड्रग्स पड़के
केंद्रीय मंत्री के आदेश के बाद शिवपुरी पुलिस क्षेत्र में ड्रग्स माफ़ियाओ को पकड़ने के लिए कड़े कदम ले रही है । पुलिस ने कल भी लुकवासा , सिरोड और पोहरी से तीन ड्रग्स मफ़ियाओ को दबोचा है । पुलिस रिकार्ड के हिसाब से अभी तक 6 करोड़ से अधिक के ड्रग्स शिवपुरी में पुलिस इस साल पकड़ चुकी है ।

केंद्रीय मंत्री कर रहे अपने वायदे पूरे
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने चुनावी सभा व चुनाव में जीत के बाद अपने आभार सभा में कहा था की क्षेत्र के लोगों के जो माँग है उन्हें पूरा करूँगा व सभी तरह के माफ़िया जो पिछले कुछ सालों में पनप गए है उनसे लोकसभा क्षेत्र को मुक्त कराऊँगा