Home मनोरंजन अंकिता लोंधे ने न सिर्फ जज सोनाली बेंद्रे को इम्प्रेस किया बल्कि...

अंकिता लोंधे ने न सिर्फ जज सोनाली बेंद्रे को इम्प्रेस किया बल्कि उनसे एक प्यारा नाम भी पाया

6

मुंबई

पिछले वीकेंड, दर्शकों ने डांस के एक नए युग की शुरुआत देखी, जहां सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी फॉर्मेट इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 में देश भर से कंटेस्टेंट्स ने 90 सेकंड में अपने बेहतरीन मूव्स दिखाए। ईईएनटी  (एंटरटेनमेंट, इमोशन, न्यूनेस और टेक्नीक) स्पेशलिस्ट्स के रूप  में जज सोनाली बेंद्रे, टेरेंस लुइस और गीता कपूर विभिन्न शैलियों की परफॉर्मेंस देखकर हैरान रह गए और अब आने वाले वीकेंड में भी वे डांसर्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस पर फिदा हो जाएंगे।

इस मौके पर पुणेची मुलगी अंकिता लोंधे कान्हा माने ना गाने पर अपने कॉन्टेम्पररी और क्लासिकल डांस के फ्यूजन से जजों को इम्प्रेस कर देंगी। सोनाली बेंद्रे इस कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर कहेंगी, मला तुझा परफॉर्मेंस खुप आवडला। 22 साल की अंकिता ने डांस के लिए कंप्यूटर इंजीनियरिंग की डिग्री छोड़ दी थी। अंकिता के इस सफर में उनकी मां उनकी सबसे बड़ी सपोर्टर थीं, जिन्होंने उन्हें एक डांसर बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया, लेकिन दुर्भाग्य से, उन्होंने महामारी में अपनी मां को खो दिया।

अपनी मां के सपने को पूरा करने में जुटीं अंकिता ने डांस करना जारी रखा और इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के मंच तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की। अंकिता की कहानी सुनने के बाद जज सोनाली बेंद्रे भावुक हो गईं और उन्होंने अंकिता को गले लगाकर कहा, मुझे तुम पर बहुत गर्व है।