Home मनोरंजन दलजीत कौर ने पति निखिल संग हनीमून का अलग अंदाज में शेयर...

दलजीत कौर ने पति निखिल संग हनीमून का अलग अंदाज में शेयर की फोटो

5

 मुंबई

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने इसी साल 18 मार्च को ब्रिटेन के बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी की। शादी के तुरंत बाद दलजीत और निखिल बेटे जेडन के साथ केन्या चले गए। जब से दलजीत केन्या गई हैं, वो हर दिन वहां से नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनका पूरा सोशल मीडिया उनकी शादी और हनीमून की फोटोज से भर चुका है, लेकिन दलजीत अब भी रुक नहीं रही हैं और लगातार फैंस को अपडेट दे रही हैं।

Dalljiet Kaur लगातार सोशल मीडिया पर केन्या से अपनी नई जिंदगी की झलकियां शेयर करती रही हैं। वह केन्या के नैरोबी में अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं, और वहां से सुंदर सीन्स भी दिखाती हैं। अब दलजीत ने पति निखिल के साथ एक बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की है। इसमें दोनों ही स्मिविंग के कपड़ों में हैं और समंदर किनारे साथ में बैठे हुए हैं।

खत्म नहीं हुआ हनीमून फेज
इस तस्वीर में दलजीत पति Nikhil Patel के साथ पोज देती हुई मुस्कुरा रही हैं। दलजीत लाल ब्रालेट और सफेद बॉटम पहने नजर आ रही हैं, जबकि निखिल ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं। बीच डे के लिए बाहर निकलते हुए दोनों यहां काफी खूबसूरत लग रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में दलजीत ने कई इमोटिकॉन्स लगाए हैं। फैंस ने भी जोड़ी पर प्यार बरसाया और उनकी केमिस्ट्री की खूब तारीफ की।

दलजीत कौर के सीरियल्स
निखिल पटेल एक फाइनेंस कंपनी में ब्रांड बनाने का काम करते हैं। वह ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन हैं और फिलहाल केन्या के नैरोबी में रहते हैं। निखिल की पिछली शादी से दो बेटियां 13 साल की एरियाना और 8 साल की अनिका हैं। वर्कफ्रंट पर दलजीत कौर शोबिज की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं। दलजीत 'बिग बॉस 13', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'काला टीका' जैसे कई शो का हिस्सा रही हैं। दलजीत आखिरी बार 'ससुराल गेंदा फूल 2' में नजर आई थीं।