Home राज्यों से उत्तर प्रदेश भाजपा नेता और पत्नी समेत चार आरोपी अपहरण में भेजे गए जेल,...

भाजपा नेता और पत्नी समेत चार आरोपी अपहरण में भेजे गए जेल, तीन अप्रैल से लापता युवक का नहीं मिला सुराग

8

 बरेली
बरेली के लापता युवक विकास का सुराग लगाने में नाकाम रही पुलिस ने मुकदमे को अपहरण, मारपीट व साक्ष्य मिटाने की धारा में तरमीम कर भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य और उसकी पत्नी सहित चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि लापता युवक का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है, इसलिए हत्या के मुकदमे को अपहरण में तरमीम किया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को गांव नथपुरा निवासी भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी, उसकी पत्नी मंजू यदुवंशी, गांव जाम की प्रधान के पति समरपाल और उसके छोटे भाई विनोद को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से सरपंच लिखी कार के अलावा मंजू यदुवंशी के पिता के घर से विकास की हवाई चप्पलें और बहगुल नदी से विकास के मोबाइल की डिस्प्ले बरामद की है। इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि विकास सिंह जिला पंचायत सदस्य की पत्नी मंजू से मोबाइल पर चैटिंग और बात करता था। इसकी जानकारी विकास की मां और भाई को थी। मंजू के परिजन भी इस बात को जानते थे।

इससे आक्रोशित जिला पंचायत सदस्य ने साजिश के तहत तीन अप्रैल की रात में अपनी पत्नी मंजू से विकास को कॉल कराकर ठिरिया खुर्द बुलाया। मगर रास्ते में ही निरंजन यदुवंशी ने अपने साथी समरपाल व विनोद के साथ उसका अपहरण कर लिया। तीनों विकास का अपहरण कर सरपंच लिखी कार से ठिरिया खुर्द ले गए। ठिरिया खुर्द में तीनों ने मंजू यदुवंशी के पिता के घर में विकास को बेरहमी से पीटा। इसके बाद ही वह लापता हो गया। इस मामले में विकास के परिजन ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।