Home राज्यों से धौलपुर में दो कारें भिड़ीं, मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे रीवा...

धौलपुर में दो कारें भिड़ीं, मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे रीवा के दो श्रद्धालुओं की मौत और छह घायल

5

धौलपुर.

सदर थाना इलाके में एनएच 123 पर भरतपुर बाईपास स्थित रविवार को दो कारों में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। दुर्घटना में दोनों कारों के सवार छह से अधिक महिला और पुरुष घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक अजय कुमार पुत्र काशीराम निवासी रीवा मध्य प्रदेश अपने परिवार को साथ लेकर कार में सवार होकर मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहा था। भरतपुर बाईपास पर सैपऊ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार से आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। दुर्घटना से दोनों कारों में सवार लोगों की चीख पुकार मच गई। हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस की मदद से रीवा के घायल अजय कुमार पुत्र काशीराम, अभिषेक पुत्र राजकुमार, किरण पत्नी अभिषेक, श्वेता पत्नी अजय, लक्ष्मी पत्नी राजकुमार और मोंटी पुत्र राजेश, राकेश पुत्र रोशन लाल बंसल निवासी बाड़ी, रमा पत्नी राकेश और ममता पत्नी अशोक को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। दुर्घटना में घायल लक्ष्मी पत्नी राजकुमार और मोंटी पुत्र राजेश को चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। घायलों में चार जनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद जिला अस्पताल पहुंची सदर थाना पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया भरतपुर बाईपास पर दो कारों में भीषण भिड़ंत हुई है। हादसे में आधा दर्जन से अधिक महिला एवं पुरुष घायल हैं। एक युवक और एक महिला की मौत हो चुकी है। डेड बॉडी को मोर्चरी में रखवा दिया है। घायलों का इमरजेंसी में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जान शुरू कर दी है। इमरजेंसी प्रभारी डॉक्टर मनीष मित्तल ने बताया घायलों का उपचार किया जा रहा है। चार व्यक्तियों के गंभीर चोटें आई हैं।